Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee With Karan के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ट्रोलिंग पर भड़के करण जौहर, ट्रोलर्स की लगाई क्लास

कॉफी विद करण में शामिल होना दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को भारी पड़ गया। पर्सनल लाइफ को लेकर किए गए खुलासों ने कपल को कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार बना दिया। वहीं अब शो के होस्ट करण जौहर ने इस पूरे मामले पर रिएक्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 30 Oct 2023 11:19 AM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ट्रोलिंग पर भड़के करण जौहर, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सेलिब्रिटी चैट रियलिटी शो कॉफी विद करण सीजन 8 के साथ वापस लौट आया है। करण जौहर के शो में पहले मेहमान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बने। दोनों ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की।

हालांकि, इस वजह से दोनों ट्रोलर्स के हत्थे भी चढ़ गए। वहीं, अब कॉफी विद करण के होस्ट ने अपने गेस्ट की ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया और ट्रोलर्स को फटकार लगाई है।

यह भी पढ़ें- Deepika-Ranveer ने शादी के 5 साल बाद शेयर किया वेडिंग वीडियो, प्रकाश पादुकोण ने दामाद के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

क्या बोले करण जौहर ?

करण जौहर ने 29 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक लाइव सेशन किया। इस दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को निशाना बनाने के लिए ट्रोलर्स को भी मैसेज दिया। उन्होंने कहा, "तुम्हें जो करना है करो, क्योंकि कोई तुम्हें देख नहीं रहा है। ट्रोलिंग तुम्हें कहीं लेकर नहीं जाती, तुम कहीं नहीं पहुंच पाओगे।" इसके साथ ही करण ने फैंस को शो के आने वाले एपिसोड्स में कुछ जरूर बदलाव करने का भी वादा किया।

क्यों ट्रोल हुईं दीपिका ?

कॉफी विद करण में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी तब शुरू हो गई थी, जब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो रणवीर के साथ सगाई से पहले तक कुछ और लोगों से भी मिल रही थीं। दीपिका ने कहा, ''मैं कुछ समय के लिए सिंगल रहना चाहती थी, क्योंकि मैं मुश्किल रिश्तों से आई थी। मैं एक ऐसे फेज से गुजर रही थी और किसी से भी जुड़ना नहीं चाहती थी, कमिटेड नहीं होना चाहती थी और मैंने एंजॉय किया और फिर रणवीर आया, लेकिन मैंने तब तक कमिटमेंट नहीं किया जब तक उसने प्रपोज नहीं किया। इससे पहले हमारे बीच कमिटमेंट जैसा कुछ नहीं था।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan Season 8: खत्म हुई करण जौहर और कार्तिक आर्यन की दुश्मनी, कॉफी विद करण में शामिल होंगे एक्टर?

सच बोलना पड़ा भारी 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "अगर टेक्निकली हमें दूसरे से मिलने की इजाजत दे भी दी जाए तभी भी हम एक-दूसरे के पास आते रहेंगे। मैं उस वक्त कुछ और लोगों को भी डेट कर रही थी, लेकिन मेरे दिमाग में सिर्फ रणवीर ही आ रहा था। मैं सिर्फ उसके लिए सीरियस थी।" कॉफी विद करण सीजन 8 में दीपिका पादुकोण को अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किया गया ये खुलासा भारी पड़ गया। शो के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का निशाना बनाया गया।