Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौन है Karan Johar के बच्चों की मां? यूजर के सवाल पर डायरेक्टर ने दिया करारा जवाब

Karan Johar सरोगेसी के जरिए साल 2017 में दो जुड़वां बच्चों के पिता बने थे। उन्होंने अपने बच्चों का नाम रूही और यश रखा है। करण अपने काम के साथ-साथ बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में एक यूजर ने करण जौहर से उनके बच्चों की मां के बारे में सवाल किया जिसका उन्होंने जवाब दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 25 Aug 2024 11:07 AM (IST)
Hero Image
करण जौहर ने बच्चों की मां के बारे में पूछने पर दिया ये जवाब। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिनेमा जगत के दिग्गज निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। काम के अलावा कई बार करण अपने बयानों के लिए भी हेडलाइंस में छाए रहते हैं। ट्रोल्स को करारा जवाब देने में भी करण का कोई जवाब नहीं है। हाल ही में, उन्होंने एक यूजर को उनके बच्चों के बारे में सवाल करने के लिए मुंहतोड़ जवाब दिया है।

करण जौहर ने साल 2017 में सरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बच्चों का स्वागत किया था। उन्होंने अपने बेटे यश को अपने पिता का नाम दिया है, जबकि बेटी रूही का नाम उनकी मां हीरू पर रखा गया है। करण एक प्यारे डैडी हैं। वह बच्चों संग त्योहार सेलिब्रेट करने से घूमने जाने तक, सारे पलों को एन्जॉय करते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर बच्चों की प्यारी झलकियां भी शेयर करते रहते हैं।

रूही का क्यूट वीडियो

हाल ही में, करण जौहर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में रूही सिरी को गाना गाने के लिए कह रही हैं। जब सिरी की तरफ कोई जवाब आता है तो वह नाराज हो जाती हैं। वह सिरी से कहती हैं, "गाना गाओ। मुझे यह पसंद नहीं है। तुम एक रिदम में प्रॉपर गाना गाओ। प्रोफेशनल बनो। चलो।"

यह भी पढ़ें- स्त्री 2 की सक्सेस से Karan Johar का गर्व से सीना हुआ चौड़ा, बोले- 'कंटेंट सफलता की चाबी'

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कौन है करण के बच्चों की मां?

लोगों ने रूही का ये वीडियो काफी पसंद किया। वायरल वीडियो पर अली फजल से लेकर आयुष्मान खुराना, महीप कपूर, मनीष मल्होत्रा और श्वेता बच्चन समेत कई सेलेब्स ने रूही पर प्यार लुटाया। मगर एक यूजर ने वीडियो के कमेंट में सवाल किया, "रूही की मां कौन है? क्या कोई मुझे बता सकता है?"

करण जौहर ने दिया जवाब

बच्चों की मां के बारे में ऐसा सवाल सुनकर करण जौहर चुप नहीं रहे। उन्होंने जवाब में कहा, "मैं हूं। आपकी उलझन भरी स्थिति से बहुत परेशान हूं। इसलिए मुझे आपके उचित और प्रासंगिक प्रश्न का उत्तर देना पड़ा।"

यह भी पढ़ें- Karan Johar और मनीष मल्होत्रा में कैसे हुई गहरी दोस्ती? डिजाइनर ने बताया डिनर डेट का किस्सा