Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bad Newz: करण जौहर के बेटे यश ने किए Tauba Tauba गाने के स्टेप्स, वायरल हुआ वीडियो

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बैड न्यूज इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी का सॉन्ग तौबा-तौबा हर तरफ धूम मचा रहा है। अब निर्माता करण जौहर के बेटे यश ने भी इस गाने के स्टेप्स किए हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 18 Jul 2024 08:12 PM (IST)
Hero Image
यश जौहर ने किया तौबा-तौबा पर डांस (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म 'बैड न्यूज' पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई है। अब इस मूवी को रिलीज होने में बस कुछ ही घंटों का समय बचा है। अभी तक इस मूवी के कई गाने मेकर्स ने जारी कर दिए हैं, जिनमें से 'तौबा तौबा' सॉन्ग ने इंटरनेट पर जबरदस्त धूम मचा दी है।

शादी से लेकर पार्टी तक में हर जगह यह सॉन्ग बजते हुए सुनाई दे रहा है। लोग इस गाने के डांस मूव्स को करते हुए वीडियो और रील्स बना रहे हैं। अब इस लिस्ट में निर्देशक-निर्माता करण जौहर के बेटे यश भी शामिल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यश तौबा तौबा गाने का स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फिल्म Bad Newz का नया गाना Rabb Warga हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आई विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री

वायरल हुआ यश का वीडियो

सोशल मीडिया पर Eina नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने यश का वीडियो शेयर किया है, जिसमें करण जौहर कहते हैं कि यश क्या आप तौबा तौबा के स्टेप पर डांस करेंगे। इसके बाद छोटे से यश एक प्यारा सा स्टेप करके दिखाते हैं और उसके बाद शरमा जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Eina (@eina_isingh)

इस सिंगर ने दी गाने को आवाज

'तौबा तौबा' गाने के लिरिक्स, कम्पोज और इसे अपनी आवाज करण औजला ने दी है। वहीं, इस गाने को कोरियोग्राफ बॉस्को मार्टिस ने किया है। कुछ समय पहले कोरियोग्राफर ने इस गाने के बारे में बात करते हुए इंडिया टुडे से कहा था कि डांस मास्टर्स को भी उतना ही श्रेय मिलाना चाहिए, जितना स्टार्स को मिलता है।

Photo Credit: Vicky Kaushal/Instagram

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड न्यूज' को अमृतपाल सिंह बिंद्रा, अपूर्व मेहता और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। यह मूवी कल यानी 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के अलावा एमी विर्क भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: Bad Newz Advance Booking: पहले ही दिन गर्दा उड़ाएगी 'बैड न्यूज'? विक्की कौशल की फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई