Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरा जन्म किसके पेट से हुआ', Karan Johar के बच्चों ने किए अजीब सवाल, डायरेक्टर ने बताया कैसे करते हैं हैंडल

करण जौहर बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर में से एक हैं। डायरेक्टर होने के साथ-साथ वह अच्छे पिता भी हैं। करण के बच्चे रूही और यश छोटी सी उम्र में भी काफी स्मार्ट हैं। वह अक्सर अपने पिता की टांग खिचाई करते हुए नजर आते हैं जिसके वीडियो उनके पिता सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब करण ने अपने बच्चों से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 08 Jul 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक होने के साथ-साथ अच्छे बेटे और एक पिता भी हैं। डायरेक्टर ने साल 2017 में सरोगेसी के जरिए अपने बच्चों यश और रूही का स्वागत किया था। वह अक्सर कई इवेंट्स में अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आते हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी उन्हें लेकर पोस्ट करते रहते हैं।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में करण ने पेरेंटिंग की परेशानियों को लेकर बात की है। उन्होंने बताया है कि जैसे-जैसे उनके बच्चे बड़े हो रहे हैं, वह उनसे कई तरह के सवाल कर रहे हैं। ऐसे में डायरेक्टर उनके सवालों का जवाब नहीं दे पा रहे और उन्हें इसके लिए काउंसलिंग तक लेनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें: '35 करोड़ मांगने वाले...' स्टार्स के मोटी फीस लेने पर बोले Karan Johar, फुस्स हो रहीं फिल्मों पर कही ये बात

पेरेंट होना नहीं होता आसान

करण जौहर के बच्चों की परवरिश उनके साथ-साथ उनकी मां भी कर रही हैं। निर्माता एक सिंगल पेरेंट हैं। ऐसे में उनके बच्चों की लाइफ में मां की भूमिका हीरो जौहर निभा रही हैं। वहीं, करण ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह अपनी मां के बिना अकेले कुछ नहीं कर पाते। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बच्चों को लेकर बात की है।

Photo Credit: Karan Johar/Instagram

करण ने फेय डिसूजा के साथ बात करते हुए इस चीज का खुलासा किया है कि वह अपने बच्चों के सवालों को कैसे हैंडल कर रहे हैं। वह बोले यह मॉर्डन परिवार है, जहां चीजें बिल्कुल भी सामान्य नहीं है। वह मुझसे पूछते हैं कि मेरा जन्म किसके पेट से हुआ है, मम्मा तो मम्मा नहीं हैं। वह तो दादी हैं। उनके ऐसे सवालों को लेकर मैं काउंसलिंग के लिए जा रहा हूं। यह बिल्कुल भी आसान नहीं है और पेरेंट होना कभी भी आसान नहीं होता है।

किस फील्ड में करियर बनाएंगे करण के बच्चे

जब करण जौहर से उनके करियर को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वह जो बनना चाहते हैं वही बने। वो दोनों वह सब चीजें करें, तो मैं नहीं कर पाया।

यह भी पढ़ें: बॉडी डिस्मॉर्फिया से जूझ रहे करण जौहर, कहा- पूल में जाते वक्त सताता है ये डर, ओवरसाइज कपड़े पहनने का किया खुलासा