Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने दुबई में खरीदा आलीशान घर, वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Dubai Home तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है । उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया है कि दुबई में घर खरीदा है ।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Sun, 18 Dec 2022 02:34 PM (IST)
Hero Image
Karan Kundrra, Tejasswi Prakash, Dubai Home, Photo

नई दिल्ली, जेएनएन।  Karan Kundrra Tejasswi Prakash Dubai Home: टीवी कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। अब इन दिनों इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे इनके नए घर की झलक देखने को मिल रही है। करण और तेजस्वी ने अपना नया घर दुबई में खरीदा है।

तेजस्वी और करण ने दुबई में खरीदा घर

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दुबई में एक आलीशान घर खरीदा है। इस कपल का ये घर किसी महल से कम नहीं है। वीडियो में ये कपल अपने घर का एक-एक कोना दिखा रहा है जिसे उन्होंने खुद सजाया है। इस घर की बालकनी में एक प्राइवेट पूल भी नजर आ रहा है। ये घर फुली फर्निश है। घर के इंटीरियर की बात करें तो उनके आशियाने को व्हाइट थीम पर रखा गया है। कपल का बेडरूम भी किसी फाइव स्टार होटल के रूम से कम नहीं है। कैप्शन में तेजस्वी ने लिखा है, “दुबई में हमारे नए घर में आपका स्वागत है! हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि करण और मैंने @danubeproperties के साथ हमारे सपनों के घर में इन्वेस्ट किया है। यह दुबई के सेंटर में एक शानदार अपार्टमेंट है और सबसे अच्छी बात यह है कि यह पूरी तरह से फर्निश है, इसलिए हमें बस अपना सामान पैक करना है और जब भी दुबई आए तो यहां रहना है।

View this post on Instagram

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

राखी सावंत ने भी इसी साल दुबई में खरीदा था घर

इस साल जून में राखी सावंत के बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी उन्हें भी एक आलीशान घर खरीदकर दिया था। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया था कि, उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने दुबई में उनके नाम पर एक अपार्टमेंट खरीदा है। राखी ने ये भी कहा था कि, आदिल ने उन्हें एक कार भी गिफ्ट की।

यह भी पढ़ें- Besharam Rang Row: पठान के सॉन्ग पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने दी प्रतिक्रिया, कहा-बेशर्म होते हैं लोगों के इरादे

यह भी पढ़ें- Fifa World Cup Final 2022: कार्तिक आर्यन ने भी भरी कतर की उड़ान, फिनाले में शामिल होंगे ये सितारे

यह भी पढ़ें- 'बच्चा हिंदू होगा या मुसलमान' Devoleena Bhattacharjee ने दिया जवाब, ट्रोल्स का ऐसे किया मुंह बंद