Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Don 3: इस टीवी एक्टर ने 'डॉन-3' में काम पाने के लिए दीपिका पादुकोण को कर दिया था पर्सनल मैसेज, मिला ऐसा जवाब

Don 3 रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद अब रणवीर सिंह फरहान अख्तर की फिल्म डॉन-3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह शाह रुख खान की जगह डॉन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में टीवी के एक फेमस एक्टर ने डॉन-3 में रणवीर के अपोजिट विलेन का किरदार पाने के लिए दीपिका पादुकोण को मैसेज कर दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 29 Aug 2023 10:52 AM (IST)
Hero Image
Don 3 - टीवी एक्टर ने डॉन-3 में रोल पाने के लिए किया दीपिका पादुकोण को मैसेज । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Don 3: रणवीर सिंह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद इन दिनों फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'डॉन-3' को लेकर चर्चा में हैं। शाह रुख खान के 'डॉन-1' और 2 में काम करने के बाद अब 'सर्कस' एक्टर 'डॉन' की कुर्सी को संभालते हुए नजर आएंगे।

रणवीर सिंह के अपोजिट 'डॉन-3' में कौन सी एक्ट्रेस दिखाई देंगी, इस पर मेकर्स ने अब तक कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन हाल ही में अब फेमस टीवी एक्टर ने रणवीर सिंह के अपोजिट विलेन बनने की इच्छा जताई। जिसकी वजह से उन्होंने दीपिका पादुकोण को फोन भी कर दिया। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया।

इस टीवी एक्टर ने किया दीपिका पादुकोण को मैसेज

दीपिका पादुकोण 'डॉन-3' का अब तक हिस्सा नहीं हैं, लेकिन फेमस टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने 'डॉन-3' में काम करने के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया, जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया। इंग्लिश डेली से बातचीत करते हुए करणवीर बोहरा ने कहा,

जब मुझे ये पता चला कि रणवीर सिंह 'डॉन-3' कर रहे हैं, तो मैं सच में उनके अपोजिट विलेन की भूमिका निभाना चाहता था। लेकिन मैं फरहान अख्तर या उनके प्रोडक्शन से जुड़े किसी भी शख्स को नहीं जानता था। इसलिए, मैंने बिना सोचे समझे दीपिका पादुकोण को मैसेज कर दिया। मैंने सोचा कि चलो एक बार लक ट्राय कर लेते हैं, क्योंकि आप नहीं जानते, कभी भी कुछ भी हो सकता है। मैं और दीपिका एक-दूसरे को जानते हैं। इसलिए मैंने फिल्म में काम करने को लेकर अपनी इच्छा जताते हुए मैसेज किया।

दीपिका पादुकोण से मिला ऐसा जवाब

करणवीर बोहरा ने आगे बताया कि उनके मैसेज का दीपिका पादुकोण ने भी जवाब दिया। एक्टर ने कहा, "उन्होंने मेरे मैसेज का जवाब दिया और कहा, मैं इसमें तुम्हारी कोई मदद नहीं कर सकती, लेकिन मैं उसका नंबर जरूर शेयर कर सकती हूं जो उनके बैनर तले बनने वाली फिल्मों के लिए कास्टिंग करता है।

हैरानी की बात ये है कि दीपिका पादुकोण ने जिनका नंबर मेरे साथ शेयर किया था, उनका नम्बर मेरे पास मेरे पास पहले से था। मैंने उन्हें मैसेज किया कि मेरे लायक कोई रोल हो तो बताए"। आपको बता दें कि करणवीर बोहरा इन दिनों सोनी टीवी के शो 'हम रहे ना रहे हम' में बतौर विलेन नजर आ रहे हैं।