Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor Pics: पति Saif Ali Khan के साथ वेकेशन ट्रिप पर करीना कपूर, लेटेस्ट फोटो शेयर कर दिया ये कैप्शन

Kareeena kapoor-Saif Ali Khan Pics हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस करीना कपूर इस समय फिल्मों से ब्रेक पर मौजूद हैं। जिसके चलते वह अपने पति और बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान के साथ वेकेशन ट्रिप का मजा ले रही हैं। इस बीच करीना ने सैफ की कुछ लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उसके साथ मजेदार कैप्शन लिखा है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 18 Nov 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर ने शेयर कीं सैफ अली खान की ये फोटो (Photo Credit-instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kareena Kapoor Latest Pics: बी टाउन के फेवरेट कपल के बारे में बात की जाए तो उसमें करीना कपूर और सैफ अली खान का नाम जरूर शामिल होगा। मौजूदा समय में करीना एक्टिंग से ब्रेक पर मौजूद हैं, जिसके चलते वह अपने पति सैफ अली खान साथ फुर्सत के पल बिता रही हैं।

इस बीच करीना ने सोशल मीडिया पर सैफ की कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जो इस वेकेशन ट्रिप के दौरान की हैं। इनके साथ ही करीना ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

करीना ने शेयर कीं सैफ की लेटेस्ट तस्वीरें

करीना कपूर ने शनिवार को अपने हसबैंड और बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान की लेटेस्ट तस्वीरों को ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि सैफ व्हाइट टीशर्ट और डार्क ब्लू शॉर्ट में समंदर बीच के किनारे नजर आ रहे हैं।

करीना की तरफ से शेयर की गईं इन लेटेस्ट फोटो में सैफ बेहद कूल लुक नजर आ रहे हैं। फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा है- ''क्या वह अपने आने वाले हॉलिडे का विज्ञापन कर रहे हैं, जबकि वह अभी खुद छुट्टी पर हैं। माय हॉट हसबैंड, माय सैफू।''

इस तरह से करीना ने पति सैफ अली खान को लेकर मजेदार कमेंट लिखा है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर सैफ अली खान की इन फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

करीना सैफ की शादी के 11 साल पूरे

बीते 16 अक्टूबर को करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी के 11 साल पूरे हो गए हैं। इन 11 साल के सफर में सैफ और करीना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी का जमकर लुत्फ उठाया है। इतना ही नहीं सैफ और करीना के दो लड़के भी हैं, जिनमें बड़े बेटे का नाम तैमूर और छोटे बेटे का नाम जहांगीर अली खान है। आलम ये है कि अक्सर करीना अपनी फैमिली फोटो को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनती रहती हैं।

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor का Ameesha Patel के साथ क्यों हुआ था विवाद? सालों बाद बेबो ने करण जौहर के शो में तोड़ी चुप्पी