Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jeh Ali Khan Birthday Bash: करीना-सैफ ने यूं मनाया अपने छोटे नवाब जेह का बर्थडे, देखें तस्वीरें

जहांगीर अली खान (Jeh Ali Khan Birthday) 21 फरवरी को पूरे दो साल के हो चुके हैं। लाडले के दूसरे बर्थडे पर करीना और सैफ ने अपने घर पर ग्रैंड पार्टी रखी थी जिसमे कई स्टार्स किड्स शामिल हुए थे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 22 Feb 2023 09:37 AM (IST)
Hero Image
Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan, Jeh Ali Khan, Jehangir Ali Khan, Jeh Birthday Celebration, Soha Ali Khan

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Jeh Ali Khan Birthday Bash: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के छोटे नवाब जहांगीर अली खान (Jeh Ali Khan Birthday) 21 फरवरी को पूरे दो साल के हो चुके हैं। लाडले के दूसरे बर्थडे पर करीना और सैफ ने अपने घर पर ग्रैंड पार्टी रखी थी, जिसमे कई स्टार्स किड्स शामिल हुए थे। वहीं अब सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

करीना ने यूं मनाया जेह का बर्थडे

जेह का दूसरा बर्थडे करीना और सैफ ने अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। इसकी एक झलक सोहा और सबा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सबा अली खान ने इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Soha (@sakpataudi)

वीडियो में देखा जा सकता है कि जेह के बर्थडे के लिए करीना ने अपने घर की छत को गुब्बारों से डेकोरेट करवाया है। साथ ही एक जगह करीना जेह संग केक कटवाती हुई नजर आई हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि,’खुशियों भरी यादें।

करीना और जेह 

इस फोटो में करीना जेह को गोद में पकड़े हुए मोमबत्तियां बुझाती और केक काटती नजर आ रही हैं।  इस दौरान जेह ब्लू टी-शर्ट और ग्रे शॉर्ट्स में बेहद प्यारे लग रहा है।

करिश्मा और सैफ का बॉन्ड

इस फोटो में करिश्मा और सैफ एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। यही वजह है कि ये अक्सर पार्टियों और वेकेशन में भी साथ नजर आते हैं।

पापा सैफ के साथ तैमूर अली खान

इस फोटो में सैफ अली खान अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। बता दें

तैमूर को मिनी सैफ भी कहा जाता है। इतना ही वह अपने पिता के साथ AC/DC और Steely Dan के गाने  सुनते हैं। उनका बॉन्ड काफी शानदार है।

यह भी पढ़ें- Pathaan Box Office Day 28 Collection: बॉक्स ऑफिस पर पठान की छप्पर फाड़ कमाई, 28 दिन बाद भी नहीं थम रही रफ्तार

यह भी पढ़ें- Kiara Advani Photos: संगीत नाइट पर बेहद ग्लैमरस था कियारा आडवाणी का लुक, गोल्डन लहंगे में लगीं बला की खूबसूरत