Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब तक गए नहीं तब तक पैपराजी को मुंह चिढ़ाते रहे करीना के बेटे जेह, Viral Video देख यूजर्स बोले- ये तो अभी से...

Kareena Kapoor Khan के छोटे बेटे जेह अली खान की आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। सैफ-करीना के दोनों बच्चे बचपन से ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। अब हाल ही में करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह अली खान ने मीडिया के सामने ऐसी हरकत की जिसे देख यूजर्स का माथा ठनक गया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 04 Mar 2024 11:01 AM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन से जेह अली खान का वीडियो वायरल / फोटो-Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ही नहीं, उनके दोनों बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। सैफ अली खान के लाडले बेटों की कोई भी फोटो या वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर छा जाती है।

अब हाल ही में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन से करीना-सैफ के सबसे छोटे नवाब जहांगीर अली खान उर्फ 'जेह बाबा' का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जेह मीडिया के सामने ऐसी हरकत करते हुए दिखाई दिए, जिस पर कुछ यूजर्स ने करीना कपूर के लाडले बेटे को ट्रोल कर दिया।

करीना कपूर के लाडले जेह का वायरल हुआ वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का (AmbaniPreWedding) प्री-वेडिंग फंक्शन तीन दिनों तक चला। तीन दिनों के बाद अब ये जामनगर में हुआ ये कार्यक्रम अब खत्म हो चुका है और सभी सितारे अपने-अपने घर मुंबई लौट रहे हैं। करीना कपूर खान भी अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के खत्म होने के बाद पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बहन करिश्मा कपूर खान और दोनों बेटों जेह अली खान और तैमूर अली खान के साथ रवाना हुईं।

यह भी पढ़ें: Diljit Dosanjh ने 'रिहाना' से की करीना कपूर की तुलना, कही ऐसी बात कि शर्मा गईं एक्ट्रेस, पति सैफ अली खान भी हैरान

इस दौरान जहां तैमूर अपने पिता सैफ अली खान से किसी बात पर नाराज होते नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जेह अली खान मीडिया कैमरा को देखते हुए मुंह चिढ़ा रहे हैं। मम्मी करीना का हाथ पकड़े हुए जेह अली खान रेड कारपेट से हिलने को ही तैयार नहीं हुए। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में ये साफ देखने को मिल रहा है कि करीना को जेह को कैमरा के सामने से हटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

जेह का वीडियो देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले बेटे जेह के इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स उनकी क्यूटनेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। तो वहीं कुछ यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद करीना-सैफ के लाडले को बिगड़ैल बता रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, "ये तो इतनी छोटी सी उम्र में ही सभी को डरा रहा है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "इनके बच्चे कैमरा देखते ही इतनी अजीब-अजीब हरकतें क्यों करने लगते हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये शैतान बच्चों की आर्मी है"।

यह भी पढ़ें: अंबानी की पार्टी में Ranbir Kapoor की बाहों में रोमांटिक हुईं Alia Bhatt, ननद करीना के साथ खिंचवाई खास फोटो