Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सैफ अली खान के बर्थडे पर करीना कपूर ने जमकर लुटाया प्यार, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिख दी दिल की बात

Saif Ali Khan Birthday सैफ अली खान 16 अगस्त यानी आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर विक्रम वेधा कलाकार को बधाईयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। इस बीच करीना कपूर ने अपने पति सैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए रोमांटिक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें ये कपल पूल साइड बैठा हुआ नजर आ रहा है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 16 Aug 2023 12:30 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर ने इस अंदाज में सैफ अली खान को किया बर्थडे विश (Photo Credit-Kareen Kapoor Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: साल 1993 में आई फिल्म 'परंपरा' से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाले सैफ अली खान को भला कौन नहीं जानता। इंडस्ट्री में नवाब के नाम से मशहूर सैफ 16 अगस्त यानी आज अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के चाहने वाले उन्हें लगातार बर्थडे विशेस दे रहे हैं। इस बीच सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान ने भी रोमांटिक अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दी हैं। इसके साथ ही करीना ने सैफ संग एक लेटेस्ट फोटो को भी शेयर किया है।

करीना ने सैफ को किया बर्थडे विश

सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर बधाईयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। ऐसे में सैफ के बर्थडे के मौके पर करीना कपूर की ओर से कोई विश न आए तो ऐसा हो ही नहीं सकता। पति के जन्मदिन के खास अवसर पर करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि करीना और सैफ पूल के किनारे फुरसत के पल बिताते हुए दिखाई दे रहे है। पिंक मोनोकोनी में करीना स्टाइलिश लुक से हर किसी का ध्यान खींच रही हैं, वहीं सैफ अली खान चिल मूड में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इस फोटो के कैप्शन में करीना कपूर ने लिखा है कि- ''आपने वह तस्वीर चुनी जिसे में खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सकती थी, भले ही आप मेरे सामने मुस्कुरा रहे हो और ऐसा क्यों न हो, आज आपका जन्मदिन है, तुम हमेशा ऐसे ही निश्चित रहो मेरी जान। मेरे परम प्रेमी आपको जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं, सच बताऊं तो आपके जैसा वास्तव में कोई नहीं है। दयालु, उदार और थोड़ा पागल, मैं आपके बारे में पूरा दिन लिख सकती हूं, लेकिन हमें केक भी खाना होगा।" इस तरह से पति के जन्मदिन पर करीना ने जमकर प्यार लुटाया है।

इस फिल्म में नजर आएंगे सैफ

सैफ अली खान को आखिरी बार फिल्म 'आदिपुरुष' में देखा गया था। इस फिल्म में रावण के किरदार में दमदार एक्टिंग से सैफ ने हर किसी का दिल जीता, हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसके बाद से एक्टर के फैंस उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो सैफ आने वाले समय में साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर की मूवी एनटीआर 30 में नजर आएंगे। इस मूवी में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी लीड रोल में मौजूद हैं.