Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor Khan ने खुद को बताया Diljit Girl Forever, 'क्रू' से फेवरेट है एक्ट्रेस का ये सीन

ग्लैमरस और बेबाक Kareena Kapoor Khan अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। बेबो अपने को-स्टार्स की तारीफ करने से भी कभी पीछे नहीं हटतीं। एक्ट्रेस जिसे पसंद करती हैं उसकी दिल खोलकर तारीफ करती हैं। इसी के साथ बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर करीना ने फैंस के साथ इंटरेक्ट किया। इस दौरान उन्होंने उनके कुछ सवालों के जवाब दिए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 07 Apr 2024 09:05 AM (IST)
Hero Image
दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने दिल की बात कहने से जरा भी गुरेज नहीं करतीं। एक्ट्रेस अपने केयर फ्री अंदाज के लिए जानी जाती हैं। करीना इन दिनो फिल्म 'क्रू' की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। 

टिकट विंडो पर 'क्रू' का जलवा

डोमेस्टिक फ्रंट के साथ ही ग्लोबल लेवल पर भी फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है, तो वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 100 करोड़ कमाने से ज्यादा दूर नहीं है। 'क्रू' को उसके यूनिक कॉन्सेप्ट के कारण पसंद किया जा रहा है।

'क्रू' फिल्म एयर होस्टेस की कहानी है, जो अपनी फाइनेंशियल कंडीशन से परेशान हैं। पैसों के लालच में जैस्मिन, दिव्या और गीता (करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू) गोल्ड की स्मगलिंग शुरू कर देती हैं। इन्हें रंगे हाथों पकड़ने का काम करते हैं कस्टम ड्यूटी ऑफिसर बने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh)। फिल्म में दिलजीत के करीना के साथ कम सीन हैं, लेकिन कम स्क्रीन स्पेस में भी इनकी केमेस्ट्री देखने लायक है। 

करीना को पसंद है 'क्रू' का ये सीन

दिलजीत और करीना ने 'नैना' सॉन्ग शूट किया है। इस गाने में करीना की अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फैन इंटरेक्शन के दौरान बताया कि फिल्म से उनका फेवरेट सीन कौन सा है। साथ ही ये भी कि उनका फेवरेट गाना कौन सा है।

करीना से एक फैन ने पूछा कि 'क्रू' से उनका पसंदीदा गाना कौन सा है। उन्होंने 'नैना' सॉन्ग से अपनी फोटो शेयर कर लिखा, 'दिलजीत गर्ल फॉरेवर।' 

इसी के साथ एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि फिल्म से उनका फेवरेट सीन वो है, जिसमें वह तब्बू को मुंह चिढ़ा रही होती हैं।

करीना-दिलजीत ने किया है इन फिल्मों में काम

करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ ने तीन फिल्मों में काम किया है। इनकी साथ में पहली फिल्म 'उड़ता पंजाब' थी, जिसमें दोनों लवर्स बने थे। इसके बाद 'गुड न्यूज' और अब 'क्रू' में इन्होंने स्क्रीन स्पेस शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan ले सकती है तगड़ी ओपनिंग, एडवांस बुकिंग में छप्परफाड़ कमाई से Maidaan को चटाई धूल