Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor: साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार करीना कपूर, यश के साथ 'टॉक्सिक' में आएंगी नजर!

करीना कपूर खान इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। उनके फैंस उनकी मूवी क्रू का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब बेबो के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल एक्ट्रेस जल्द बॉलीवुड के बाद साउथ इंडस्ट्री में भी अपना सिक्का जमाने के लिए तैयार हैं। इस बात की जानकरी खुद एक्ट्रेस ने दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 16 Mar 2024 06:55 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म क्रू को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। आज 16 मार्च को उनकी इस मूवी का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। अब बेबो के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। करीना ने हाल ही में हिंट दिया कि वह जल्द कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू के लिए तैयार हैं।

करीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्म के नाम का खुलासा तो नहीं किया, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार यश के साथ नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Crew Trailer: हेरी-फेरी की मसालेदार कहानी करीना, कृति और Tabu की 'क्रू', टीजर के बाद ट्रेलर भी निकला मजेदार

कर सकती हूं साउथ फिल्म

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर उनका एक वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक्ट्रेस इंटरैक्शन के दौरान आने वाली फिल्म के बारे में इशारा करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस को कहते हुए सुना जा सकता है कि मैं एक बहुत बड़ी साउथ फिल्म कर सकती हूं। एक तरह से यह पैन इंडिया होगी।

So I think Kareena's film with Yash is confirmed! She said this on a zoom meeting with her fans yesterday.

byu/Adorable_Name_1565 inBollyBlindsNGossip

हालांकि, मुझे नहीं पता कि मैं शूटिंग कब करूंगी, लेकिन मैं एक्साइटेड हूं कि मेरे फैन्स जानेंगे कि मैं यह करने जा रही हूं। यह पहली बार होगा जब मैं ऐसा करने वाली हूं।

टॉक्सिक में आ सकती हैं नजर?

पिछले काफी समय से यह खबरें आ रही हैं कि करीना कपूर साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक' में लीड रोल निभाते हुए नजर आ सकती हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और न ही करीना ने इस वीडियो में फिल्म के नाम का खुलासा किया है।

करीना कपूर का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभी वह क्रू में दिखाई देंगी। इस मूवी में उनके साथ तब्बू और कृति सेनन भी दिखाई देंगी। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस सिंघम अगेन में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Crew: करीना कपूर खान ने 'क्रू' को बताया मजेदार फिल्म, बोलीं- 'फैंस सच में एन्जॉय करेंगे मूवी