Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor Diwali Bash: करीना कपूर ने रेड साड़ी में लूटी लाइमलाइट, हाथों में हाथ डाले पहुंचे रणबीर-आलिया

Kareena Kapoor Diwali Bash बॉलीवुड में इन दिनों दिवाली पार्टी की धूम देखने को मिल रही है। एक के बाद एक सेलेब्स दिवाली पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। अब करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने भी दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस दिवाली पार्टी में रणबीर कपूर आलिया भट्ट सारा अली खान समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 12 Nov 2023 10:27 AM (IST)
Hero Image
करीना कपूर की दिवाली पार्टी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kareena Kapoor Diwali Bash: इस समय देश भर में दिवाली के त्योहार की धूम देखने को मिल रही है। हर कोई इस फेस्टिवल के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है। बॉलीवुड में भी दिवाली की धूम दिख रही है। सेलेब्स अपने दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों के लिए दिवाली पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। अब बी टाउन कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने घर पर दिवाली पार्टी की मेजबानी की। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए।

करीना कपूर ने दिखाई दिवाली लुक की झलक

करीना कपूर खान ने बीते दिन अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने दिवाली लुक की एक झलक भी फैंस के साथ शेयर की। रेड कलर की साड़ी पहने करीना बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। इसकी कई तस्वीरें उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिखाई। मिनिमल मेकअप और खुले बाल एक्ट्रेस के इस लुक को पूरा कर रहे थे। इसके साथ ही सैफ ने पार्टी में ब्लैक और व्हाइट कलर का धोती कुर्ता पहना।

यह भी पढ़ें: Diwali 2023: Kareena Kapoor ने शेयर की दिवाली की तस्वीर, बेटे जेह ने किया कुछ ऐसा देखने लायक था सैफ का रिएक्शन

रणबीर-आलिया पार्टी में हुए शामिल

करीना कपूर और सैफ अली खान की दिवाली पार्टी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आए। आलिया लाल लहंगा-चोली में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने भारी दुपट्टे को कैरी किया। वहीं, रणबीर कपूर ने सफेद पैंट के साथ काला कुर्ता और जैकेट पहना था।

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान

दिवाली पार्टी में भाई-बहन की जोड़ी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी नजर आए। सारा ने बैंगनी रंग का सूट सेट पहना था, जबकि उनके भाई इब्राहिम ने सफेद पैंट के साथ काले रंग का मखमली कुर्ता पहना था।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इसके अलावा करीना कपूर की दिवाली पार्टी में गुलाबी सूट पहने नीतू कपूर, सैफ अली खान की मां और दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर, करिश्मा कपूर, सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी नजर आए।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday Pics: दिवाली में अनन्या पांडे ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, साड़ी पहन 'पटाखा' लगीं एक्ट्रेस