Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Randhir-Babita: 35 साल की दूरी के बाद फिर साथ रहने लगे रणधीर-बबीता, शादी के 17 साल बाद ही अलग हो गया था ये कपल

Babita-Randhir Kapoor Are Back to Staying Together करीना कपूर के मम्मी-पापा रणधीर कपूर और बबीता कपूर एक बार फिर से साथ आ गए हैं। इन दोनों ने अलग होने के 35 साल बाद फिर से एक साथ रहने का फैसला किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 04 Mar 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
kareena kapoor father actor randhir kapoor stay back together with wife babita after 35 years

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर और करिश्मा कपूर के मम्मी-पापा एक बार फिर साथ आ गए हैं, बबीता और रणधीर कपूर ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया है। दोनों बांद्रा स्थित नए घर में अपने सामान के साथ शिफ्ट हो गए हैं। करिश्मा और करीना इस बात से बेहद खुश हैं कि बबिता और रणधीर एक ही छत के नीचे एक-दूसरे का ख्याल रख रहे हैं।

फिर साथ साथ आए बबीता-रणधीर कपूर

यह आश्चर्य की बात यह है कि यह रीयूनियन 7 महीने पहले ही हो गया था, लेकिन मीडिया और पैप्स की नजरों से बचा रहा। रणधीर इससे पहले चेंबूर में अपने पैतृक घर पर रहते थे। बबीता के साथ शिफ्ट होने के लिए उन्होंने बांद्रा में नया फ्लैट लिया। ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार रणधीर के लिए उस घर से बदलाव के साथ तालमेल बिठाना आसान नहीं था, जहां वह सालों-साल रहे थे।

35 साल से रह रहे अलग

दरअसल, 2007 में भी खबर आई थी कि बबीता और रणधीर साथ में शिफ्ट होने वाले हैं। रणधीर कपूर ने तब मुंबई मिरर में एक्सक्लूसिव खुलासा किया था, उन्होंने कहा था, 'यह अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन हां, यह हो सकता है।' हालांकि नियति को कुछ और ही मंजूर था और ये पॉसिबल हो न सका।

शादी के 17 साल बाद ही हो गए थे अलग

बता दें कि 80 के दशक के मिड में रणधीर और बबीता अलग हो गए, जब बबिता आरके बंगला (चेंबूर में) छोड़कर अपनी दोनों बेटियों को लेकर लोखंडवाला के एक अपार्टमेंट में रहने लगीं। हम यह भी सुनते हैं कि दोनों के बीच कभी कोई दुश्मनी नहीं थी। सच यहीं है कि बबीता ने हमेशा रणधीर का साथ दिया जब भी उन्हें जरूरत पड़ी, वो कपूर खानदान की बहू कि जिम्मेदारियां उठाने से कभी पीछे नहीं हटीं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणधीर कपूर के शराब पीने की आदत से बबीता परेशान हो गईं थीं। उन्होंने जब कपूर हाऊस छोड़ा था तो करीना बहुत छोटी थीं। साथ ही रणधीर नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां फिल्मों में काम करें। जबकि बबीता उन्हें हीरोइन बनाना चाहती थीं।

ये भी पढ़ें: Pathaan Box Office Collection Day 38: 'बाहुबली 2' को पछाड़ इतरा रहा 'पठान', 4 साल बाद फिर बादशाह बने शाह रुख

ये भी पढ़ें: Swara Bhaskar Honeymoon: स्वरा भास्कर ने सुहागरात की तस्वीर शेयर कर मचाई सनसनी, फूलों से सजी सेज देख लोग हैरान