Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सैम बहादुर के बाद मेघना गुलजार ला रहीं हैं 'दायरा', Kareena Kapoor के साथ पहली बार दिखेगा ये दमदार एक्टर

Kareena Kapoor Khan इन दिनों अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करने में जरा भी नहीं हिचकिचा रही हैं। एक तरफ उन्होंने जहां क्रू जैसी फिल्मों में मस्तमौला किरदार अदा किया तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने जाने जान जैसी फिल्म में सीरियस किरदार निभाया। नए डायरेक्टर्स संग काम कर रहीं करीना अब जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म में दिखेंगी जिसमें उनके अपोजिट ये एक्टर काम करेगा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 17 Jun 2024 07:42 PM (IST)
Hero Image
मेघना गुलजार की 'दायरा' में करीना संग बनेगी इस एक्टर की जोड़ी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मेघना गुलजार की लास्ट रिलीज फिल्म 'सैम बहादुर' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा बिजनेस किया था। राजी के बाद विक्की कौशल ने उनकी इस बायोग्राफिकल वॉर ड्रामा फिल्म में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार अदा किया था।

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के साथ टक्कर लेने वाली 'सैम बहादुर' कमाई के मामले में भले ही पीछे रह गयी थी, लेकिन समीक्षकों ने फिल्म में विक्की कौशल के अभिनय और कहानी दोनों की ही काफी तारीफ की थी।

इस फिल्म के बाद अब मेघना गुलजार अपनी अगली फिल्म 'दायरा' के साथ आ रही हैं, जिसमें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) मुख्य भूमिका में हैं।

करीना के साथ पहली बार काम करेगा ये मशहूर एक्टर

मेघना गुलजार बॉलीवुड की एक ऐसी निर्देशक हैं, जो अच्छी कहानियों के साथ-साथ फ्रेश पेयर को ऑनस्क्रीन लाने के लिए भी काफी मशहूर हैं। अब उनकी अगली फिल्म 'दायरा' में भी दर्शकों को फिल्म में बिल्कुल नई जोड़ी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने पटौदी फैमिली को दिया ये फिल्मी टाइटल, सुनकर Kareena Kapoor हो सकती हैं हैरान

फिल्मफेयर की रिपोर्ट्स के मुताबिक, दायरा में करीना कपूर खान के साथ पहली बार मंझे हुए एक्टर आयुष्मान खुराना की जोड़ी दिखाई देगी। करीना कपूर खान और आयुष्मान खुराना दोनों ही मेघना गुलजार की फिल्म 'दायरा' में काम करने के लिए राजी हो गए हैं और वह इस हाई ड्रामा फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बेहद ही उत्सुक हैं।

kareena kapoor- ayushmann khurrana

सत्य घटना पर आधारित होगी 'दायरा'

मेघना गुलजार सत्य घटनाओं से प्रेरित फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी फिल्म दायरा भी हैदराबाद में 27 नवंबर 2019 में हुए दुष्कर्म के मामले को दर्शाती हुई फिल्म होगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की गयी है।

आपको बता दें कि करीना कपूर खान इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी काफी एक्सप्लोर कर रही हैं। उनकी फिल्म 'जाने जान' जब नेटफ्लिक्स पर आई थी, तो दर्शकों ने उन्हें काफी प्यार दिया था। करीना और आयुष्मान दोनों ही बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स हैं, ऐसे में दोनों को एक साथ पहली बार देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor के कहने पर फरदीन खान को मिली थी ये फिल्म, एक्टर ने 20 साल बाद कहा - शुक्रिया