Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वैलेंटाइन वीक पर फैंस को मिला तोहफा, बड़े पर्दे पर फिर दस्तक देगी Kareena Kapoor और शाहिद की फिल्म Jab We Met

Jab We Met Re Release करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट तो हर किसी को याद होगी। इस मूवी में एक्ट्रेस ने गीत का किरदार निभा कर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। अब वैलेंटाइन वीक के खास मौके पर ये मूवी फिर से सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 10 Feb 2024 08:29 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर और शाहिद कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jab We Met Re Release: करीना कपूर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम कर फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। करीना और शाहिद कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' तो हर किसी को याद होगी।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह रोमांटिक कॉमेडी मूवी उनके करियर की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक रही है। यह फिल्म अब वैलेंटाइन डे खास के मौके पर फिर से रिलीज हो रही है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने शेयर की है।

यह भी पढ़ें: The Crew Release Date: तब्बू, करीना कपूर-कृति सेनन की फिल्म 'द क्रू' का टीजर आउट, फिल्म को मिली नई रिलीज डेट

सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी फिल्म

वैलेंटाइन डे वीक चल रहा है। ऐसे में यह हफ्ता फिल्म लवर्स के लिए भी बेहद खास होने वाला है। आज 10 फरवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान ने एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने 'जब वी मेट' फिल्म की एक एडिटिंग वाली क्लिप शेयर की है।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी भी दी कि यह फिल्म सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो रही है। बेबो ने गीत स्टाइल में कैप्शन में लिखा, 'कभी पुराना नहीं हुआ... बाय गॉड। इसके आगे उन्होंने लिखा, 'वैलेंटाइन्स फिल्म महोत्सव'।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बता दें कि वैलेंटाइन फिल्म फेस्टिवल 9 फरवरी से 15 फरवरी तक चलने वाला है और देश भर के सिनेमाघरों में 'जब वी मेट' समेत कई रोमांटिक फिल्में दिखाई जाएंगी'।

जब वी मेट में ये स्टार्स भी आए थे नजर

'जब वी मेट' फिल्म में करीना कपूर ने गीत का किरदार निभाया था। वहीं, शाहिद कपूर 'आदित्य' के रोल में नजर आए थे। दोनों एक ट्रेन में मिलते हैं और यही से इनकी कहानी शुरू होती है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर के अलावा तरुण अरोड़ा, सौम्या टंडन, कमल तिवारी, पवन मल्होत्रा, वामिका गब्बी, दारा सिंह समेत कई स्टार्स नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor ने किया 12th Fail का रिव्यू , जवाब में Vikrant Massey ने कहा- 'मैं अब रिटायर हो...'