Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor को यूनिसेफ ने सौपीं बड़ी जिम्मेदारी, भारत में ये कमान संभालेंगी Singham Again एक्ट्रेस

Kareena Kapoor Khan हिंदी सिनेमा की टॉप अदाकाराओं में से एक हैं। इस वक्त करीना का नाम यूनिसेफ (Unicef) को लेकर चर्चा में बना हुआ है। सिंघम अगेन (Singham Again) अदाकारा को भारत में इस संगठन की तरफ नेशनल एंबेसडर के तौर पर चुना गया है। इस खास उपलब्धि की खुशी को करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 04 May 2024 07:25 PM (IST)
Hero Image
करीना को यूनिसेफ ने दी ये जिम्मेदारी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की टॉप अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उस लिस्ट में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम शीर्ष स्थान पर रहेगा। अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहने वालीं करीना फिलहाल संयुक्ट राष्ट्र बाल कोष यानी यूनिसेफ (Unicef) की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

इस संगठन की तरफ से करीना कपूर को भारत में नेशनल एंबेसडर बनाया गया है। इस बात की जानकारी खुद करीना ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें साझा कर दी है और खुद को नई जिम्मेदारी मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की है। 

करीना बनीं यूनिसेफ इंडिया की एंबेसडर

शनिवार को करीना कपूर राजधानी दिल्ली में मौजूद रहीं। यहां उन्होंने यूनिसेफ के इवेंट में हिस्सा लिया। इस दौरान संगठन की तरफ से इस बात की आधिकारिक घोषणा की गई कि भारत में वह यूनिसेफ इंडिया की नेशनल एंबेसडर बन गई हैं।

यूनिसेफ की तरफ से ये बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।  इस पोस्ट में करीना ने यूनिसेफ इवेंट की कुछ तस्वीरों को शामिल रखा है। इसके साथ ही कैप्शन में अदाकारा ने लिखा है-

4/5/2024 मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन, जब मुझे यूनिसेफ की तरफ से ये खास सम्मान मिला है। पिछले 10 सालों से यूनिसेफ इंडिया के साथ काम कर के खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। बाल अधिकारों को बढ़ावा देना, उनकी रक्षा करना और समान भविष्य के लिए उनकी आवाज बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। इस तरह से करीना अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। 

सिंघम अगेन में दिखेंगी करीना कपूर

लंबे समय से करीना कपूर निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। आने वाले वक्त में करीना अजय देवगन के साथ कॉप यूनिवर्स की इस तीसरी किस्त में अहम भूमिका अदा करती दिखेंगी। माना जा रहा है कि ये फिल्म इस साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- ननद Saba Ali Khan की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं Kareena Kapoor Khan, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें