Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor ने कॉपी की Ankita Lokhande की ड्रेस, नेटिजंस बोले- 'कहां राजा भोज'

Kareena Kapoor Pics एक्ट्रेस करीना कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन फोटो में करीना एक ग्रीन कलर का स्टाइलिश गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं। करीना की इन फोटो को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा क्योंकि जो ड्रेस उन्होंने पहनी है उसी तरह की ड्रेस में काफी समय पहले अंकिता लोखंडे की तस्वीरें भी सामने आई थीं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 21 Feb 2024 08:52 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे और करीना कपूर की ड्रेस एक जैसी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kareena Kapoor-Ankita Lokhande Pics:  करीना कपूर का नाम हिंदी सिनेमा की टॉप अदाकाराओं में शुमार है। अपने किलर और स्टाइलिश लुक को लेकर करीना आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं।

लेकिन मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर बेबो की काफी फजीहत हो रही है, जिसकी वजह उनकी एक ड्रेस है, जिसे वह लेटेस्ट तस्वीरों में पहने हुए नजर आ रही हैं। करीना कपूर की ड्रेस की तुलना बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे की ड्रेस से की जा रही है, जिसकी वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्रोल हो रही हैं। 

करीना ने पहनी अंकिता जैसी ड्रेस

हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में करीना ग्रीन कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। इन फोटो में अदाकारा का लुक बेहद कमाल और हॉट का लग रहा है, लेकिन टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की वजह से अब करीना नेटिजंस के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल जिस ड्रेस में बेबा फिलहाल दिख रही हैं, ठीक वैसे में सालों पहले अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इसका अंदाजा आप इन फोटो को देखकर आसानी से लगा सकते हैं। इस मामले को लेकर अब करीना कपूर को ट्रोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- हैरान करने वाला है, लेकिन अंकिता इस लुक में ज्यादा अच्छी लग रही हैं। दूसरे यूजर ने लिखा है- करीना कपूर की तुलना में अंकिता लोखंडे काफी शानदार दिख रही हैं।

वहीं एक अन्य यूजर ने कहावत लिखते हुए कहा है- कहां राजा भोग, कहां गंगू तेली। इस तरह से तमाम लोग करीना और अंकिता के ऐसे जैसे लुक को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस मूवी में दिखेंगी करीना कपूर 

नेटफ्लिक्स फिल्म जाने जान के बाद से करीना कपूर एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक पर मौजूद हैं। आने वाले समय में करीना डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सिंघम 3 में अहम भूमिका निभाती हुई दिखेंगी। करीना कपूर और अजय देवगन की ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें- DPIFF Awards: भरी महफिल में Kareena Kapoor Khan ने एक्स व्बॉयफ्रेंड Shahid Kapoor को किया नजरअंदाज, देखते रह गए एक्टर