Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पटौदी पैलेस में पति Saif संग छुट्टियां मना रहीं Kareena Kapoor, सरसों का साग और मक्के की रोटी का उठाया लुत्फ

Kareena Kapoor at Pataudi Palace विंटर्स वेकेशन में करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान और बच्चों के साथ पटौदी पैलेस गईं। गुड़गांव स्थित इस शाही महल में करीना कपूर देसी अंदाज में छुट्टियां मना रही हैं। करीना ने सोशल मीडिया पर पटौदी पैलेस से कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्हें अपने पति सैफ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 19 Dec 2023 10:38 AM (IST)
Hero Image
करीना ने पटौदी पैलेस से वेकेशन की तस्वीरें कीं शेयर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kareena Kapoor Winter Vacation Photos: करीना कपूर खान घूमने की शौकीन हैं। गर्मियां हों या फिर सर्दियां, वह अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मनाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। क्रिसमस से पहले करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बच्चों तैमूर अली खान व जेह अली खान के साथ छुट्टियां मनाने के लिए चली गई हैं।

छुट्टियां मनाने पटौदी पैलेस गए करीना-सैफ

करीना कपूर और सैफ अली खान फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने अपने शाही महल पटौदी पैलेस गए, जो गुड़गांव में स्थित है। करीना ने पटौदी पैलेस से अपने वेकेशन की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

यह भी पढ़ें- Entertainment: कारीना कपूर ने फिल्म 'जाने जाना' के सेट की कुछ बातें की साझा, कहा- जयदीप अहलावत का अभिनय देखकर मुझको रिटेक का...

करीना कपूर ने एन्जॉय किया सरसों का साग और मक्के की रोटी

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति सैफ के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में सैफ गार्डन एरिया में बैठे हैं और टेबल पर सरसों का साग व मक्के की रोटी रखी हुई है। दूसरी तस्वीर में करीना का प्यार व्हाइट बटर देखा जा सकता है। तीसरी और चौथी तस्वीर में करीना फ्रेश मूली व मिठाई दिखा रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

एक तस्वीर में करीना फनी पोज देते हुए सेल्फी ले रही हैं। शर्ट और नेचुरल ग्लो में करीना स्टनिंग लग रही हैं। आखिरी फोटो में सैफ को अपने शाही महल पटौदी पैलेस की ओर जाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वह लॉन्ग जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। 

करीना-सैफ के पोस्ट पर सारा ने किया कमेंट

करीना कपूर ने पटौदी पैलेस से वेकेशन की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारे खुद के बाग से मक्के की रोटी, सरसों दा साग। नोट- मेरी फेवरेट चीजों में से एक हैं।" करीना ने हैशटैग के जरिए खुद को विंटर वुमन बताया है। इस पोस्ट पर करीना की सौतेली बेटी सारा अली खान ने कमेंट कर लिखा, "आइडियल लंच।"

यह भी पढ़ें- 43 साल की Kareena Kapoor ने गोल्डन नाइट में स्ट्रैपलेस ड्रेस पहन ढहाया कहर, मगर इसलिए हो गईं बुरी तरह ट्रोल