Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AC को लेकर पति सैफ अली खान से लड़ बैठती हैं Kareena Kapoor, रुम टेंपरेचर पर जमकर होती है बहस

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान की जोड़ी आज भी लोगों की फेवरेट जोड़ी में शुमार है। कपल की शादी को लंबा समय बीत चुका है लेकिन एक दूसरे के लिए इनका प्यार कम नहीं हुआ। अपनी पर्सनल लाइफ पर अक्सर खुलकर बातें करने वाली करीना ने हाल ही में सैफ के साथ होने वाले झगड़े का खुलासा किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 20 Jul 2024 09:21 AM (IST)
Hero Image
करीना कपूर खान और सैफ अली खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड के स्वीट और पावर कपल माने जाते हैं। इनकी शादी को 12 साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी इनके बीच का रोमांस कम नहीं हुआ है। करीना अक्सर सोशल मीडिया पर सैफ के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि शादी के इतने साल बाद भी वह सैफ से बेइंतहा मोहब्बत करती हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि इनके बीच झगड़े नहीं होते।

सैफ से झगड़े पर करीना ने की बात

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने द वीक को दिए इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा जिंदगी पर बात की है। उन्होंने बताया है कि सैफ के साथ उनकी किस बात पर लड़ाई होती है। करीना और सैफ के बीच एसी तक को लेकर बहस हो जाती है। एक्ट्रेस ने बताया कि शादी के बाद उनकी लाइफ किस तरह बदल गई है। 'क्रू' एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों एक दूसरे के लिए समय नहीं निकाल पाते। हालांकि, इसका एक रास्ता भी इन्होंने निकाल लिया है।

यह भी पढ़ें: एक फिल्म के लिए 15 करोड़ फीस लेने पर Kareena Kapooor ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'पति का घर है, मैं अभी भी...'

बिजी शेड्यूल के कारण टाइम की कमी

करीना ने बताया कि हमारा पैसों को लेकर झगड़ा नहीं होता, लेकिन समय को लेकर हो जाता है। एक बार सैफ सुबह 4:30 बजे आए थे। वह आते ही सोने चले गए। उठने के बाद वह फिर से शूट के लिए निकल गए। तब करीना भी बैंगकॉक के लिए रवाना हो रही थीं क्योंकि उनका वहां शूट था। उन्होंने बताया कि इस तरह की सिचुएशन में दोनों को एक दूसरे के लिए समय नहीं मिलता। ऐसे में कपल कभी टाइम निकालकर कैलेंडर लेकर साथ बैठता है और तय करता है कि इस दिन इस समय मिलना है।

एसी को लेकर होता है झगड़ा

करीना ने बताया कि सैफ से कई बार एसी को लेकर उनका झगड़ा हो जाता है। सैफ को 16 डिग्री सेल्सियस पर एसी चलाना पसंद है, जबकि करीना को कम से कम 20 डिग्री पर एसी का तापमान चाहिए होता है। एक्ट्रेस ने कहा कि इस सिचुएशन में दोनों की नहीं चलती और वह 16 या 20 के बजाय 19 डिग्री सेल्सियस पर रूम टेम्परेचर करने के लिए सेटल हो जाते हैं।

जब करिश्मा कपूर कपल के घर आती हैं, तो वह एसी का तापमान 25 डिग्री सेल्सियस कर देती हैं। ये देख सैफ कहते हैं कि शुक्र है मेरी शादी करीना से हुई है। कम से कम वह 19 डिग्री सेल्सियस पर मान तो जाती हैं।

'सैफ ने मुझे हल्के में लिया है'

बेबो ने ये भी कहा कि सैफ ने उन्हें हल्के में ले रखा है। वह उनकी सारी फिल्में देखती हैं, लेकिन सैफ ने 'क्रू' नहीं देखी है। करीना ने कहा कि इस मामले में उन्होंने उन्हें हल्के में ले रखा है। हालांकि, एक्ट्रेस ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही।

यह भी पढ़ें: Anant Radhika Wedding: करीना कपूर ने मिस की अनंत-राधिका की शादी, अब पोस्ट कर न्यूली वेड कपल को दी बधाई