Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

New Year 2024: इस खूबसूरत जगह नया साल का स्वागत कर रहीं Kareena Kapoor Khan, वेकेशन से स्टनिंग फोटो की शेयर

New Year 2024 बी-टाउन सेलिब्रिटीज हर साल वेकेशन या फिर पार्टीज करके न्यू ईयर सेलिब्रेट करते हैं। इस बार भी सितारे नए अपने-अपने पार्टनर के साथ छुट्टियां मनाने निकल गए हैं। अभिनेत्री करीना कपूर खान बेहद खूबसूरत जगह पर वेकेशन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने न्यू ईयर वेकेशन से फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 29 Dec 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर खान ने शेयर की न्यू ईयर वेकेशन की फोटोज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। New Year 2024: घूमने के शौकीन सेलिब्रिटीज की लिस्ट में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम टॉप पर आता है। वह बस घूमने का बहाना ढूंढती हैं। साल में वह कई बार छुट्टियां मनाने कभी पहाड़ी वादियों का लुत्फ उठाने चली जाती हैं तो कभी समंदर किनारे क्वालिटी टाइम बिताती दिखाई देती हैं। ऐसे में नया साल आ रहा है और कई सेलिब्रिटीज छुट्टियां मनाने जा रहे हैं। ऐसे में करीना पीछे कैसे रह सकती हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी फैमिली के साथ नया साल मनाने के लिए कुछ दिन पहले ही विदेश निकल गई थीं। पहले अभिनेत्री ने अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan), बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और बच्चों के साथ पटौदी पैलेस में तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का बर्थडे सेलिब्रेट किया था और लंदन घूमने निकल गई थीं।

यह भी पढ़ें- पटौदी पैलेस में पति Saif संग छुट्टियां मना रहीं Kareena Kapoor, सरसों का साग और मक्के की रोटी का उठाया लुत्फ

इस देश में वेकेशन मना रहीं करीना कपूर

लंदन के बाद करीना कपूर खान बर्फीली वादियों का लुत्फ उठाने के लिए एक खूबसूरत देश के सफर पर निकल गई हैं। ये खूबसूरत जगह कोई और नहीं बल्कि स्विट्जरलैंड है, जो करीना के फेवरेट वेकेशन प्लेसेस में से एक है। करीना ने स्विट्जरलैंड से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। 

Kareena Kapoor

बर्फीली पहाड़ियों का लुत्फ उठाती दिखीं करीना

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई एक तस्वीर में करीना कपूर खिड़की से खूबसूरत बर्फीली पहाड़ियों को अपने फोन के कैमरे में कैद करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस मल्टीकलर नाइट सूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ करीना ने कैप्शन में लिखा, "रोशनी का पीछा कर रही। 2024 को सिर्फ 4 दिन बचे हैं।"

Kareena Kapoor

करीना कपूर खान ने स्विट्जरलैंड की एक और खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "अपनी रोशनी खोजिए।"

करीना कपूर ने दोस्त के साथ दिया पोज

करीना ने अपनी बेस्ट फ्रेंड नताशा पूनावाला के साथ एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में ब्लैक पैंट, व्हाइट जैकेट, ब्लैक गॉगल्स लगाए करीना कपूर वेकेशन वाइब्स दे रही हैं। सफेद बर्फ की चादर पर खड़ी पोज देती करीना बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं, नताशा भी विंटर लुक में स्टनिंग दिख रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "इस तरह हम बर्फ में खुद को गर्म रख रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- 43 साल की Kareena Kapoor ने गोल्डन नाइट में स्ट्रैपलेस ड्रेस पहन ढहाया कहर, मगर इसलिए हो गईं बुरी तरह ट्रोल