Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वेकेशन मोड में Kareena Kapoor Khan, बोल्ड फोटो से इंटरनेट पर लगाई आग, बहन लोलो हुईं फिदा

करीना कपूर खान सुर्खियों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वह कभी अपनी फिल्मों से तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट से लाइमलाइट लूट ही लेती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर आग लगा दी है। उनकी फोटो देखने के बाद न सिर्फ फैंस बल्कि उनकी बहन करिश्मा कपूर भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 08 Jul 2024 09:11 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान उन स्टार्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ हर छोटी बड़ी चीज शेयर करती हैं। फिर चाहें वो उनकी फिल्मों को लेकर जानकारी हो या बच्चों को लेकर कोई पोस्ट। फिलहाल बेबो अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। इसकी एक झलक अब उन्होंने फैंस को भी दिखाई है।

करीना ने शेयर की मिरर सेल्फी

करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर आज 8 जुलाई को एक मिरर सेल्फी शेयर की। इस सेल्फी में एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद बेबो के फैंस भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखते हुए पूछा कि क्या आज सोमवार है।

यह भी पढ़ें: अनंत की संगीत में Shloka Mehta ने पहनी 'कभी खुशी कभी गम' मूवी से इंस्पायर्ड ये ड्रेस, Kareena ने किया रिएक्ट

स्विमसूट में बेबो ने ढहाया कहर

'क्रू' एक्ट्रेस ने जो सेल्फी शेयर की है उसमें वह एक रंगीन स्ट्राइप्ड व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं, शर्ट के नीचे उन्होंने ग्रीन कलर का स्विमसूट पहना है। अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक सनग्लासेस के साथ स्टाइल किया है और बालों में बन बनाया है।

करिश्मा कपूर और फैंस ने दिया रिएक्शन

उनके इस पोस्ट पर बेबो की बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि हर कोई आपका मंडे चाहता है। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि नहीं, यह शनिवार है। दूसरे ने लिखा कि क्या वह केपटाउन में है। तीसरे ने लिखा कि हमेशा की तरह बेस्ट।

बकिंघम मर्डर्स में आएंगी नजर

बता दें कि क्रू के बाद अब एक्ट्रेस जल्द 'द बकिंघम मर्डर्स' में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है, जो 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: The Buckingham Murders की रिलीज डेट से उठा पर्दा, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी Kareena Kapoor की फिल्म