Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Buckingham Murders Trailer: 14 नवंबर को क्या हुआ था? कातिल का पता लगाने निकलीं करीना, जबरदस्त है ट्रेलर

स्कूप फेम डायरेक्टर हंसल मेहता अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ बड़े पर्दे पर मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नजर आएंगे। जासूस बनीं करीना बकिंघम की उस खौफनाक हत्या का पता लगाएंगी जिसकी गुत्थी समय के साथ उलझती चली गई। फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। करीना कपूर खान की यह मर्डर मिस्ट्री लंबे समय से चर्चा में थी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 03 Sep 2024 03:33 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर खान स्टारर 'द बकिंघम मर्डर्स' ट्रेलर रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस साल रिलीज फिल्म 'क्रू' से बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। अब वह हंसल मेहता की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। उनकी इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

'द बकिंघम मर्डर्स' लंबे समय से चर्चा में बना हुई थी। अब इस फिल्म का मास्टरपीस ट्रेलर जारी कर दिया गया है। करीना कपूर का मूवी में अलग अवतार देखने को मिलेगा। वह पुलिस के रोल में हैं, जो मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए जासूस की तरह उसकी एक-एक कड़ी तह तक सुलझाती नजर आएंगी।

मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझाने निकलीं करीना

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कुछ मुस्लिम टीनएजर लड़कों पर 14 नवंबर की रात हत्या का आरोप लगा है। करीना कपूर इसी मिस्ट्री को सुलझाने के लिए उन लड़कों को हिरासत में लेती हैं। कुल पांच सस्पेक्ट हैं, लेकिन आरोपी कौन है, इसी का पता लगाने के लिए करीना एड़ी चोटी का जोर लगाती दिखेंगी। 

यह भी पढ़ें: The Buckingham Murders का पहला गाना Sada Pyaar Tut Gaya हुआ रिलीज, विक्की मार्ले ने दी सॉन्ग को आवाज

View this post on Instagram

A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)

थिएट्रिकल रिलीज से दूर नहीं फिल्म

करीना कपूर खान स्टारर यह फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

'द बकिंघम मर्डर्स' स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें करीना कपूर के अलावा ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स का अभिनय भी देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है। वहीं, इस मूवी की प्रोड्यूसर मां-बेटी की हिट जोड़ी एकता कपूर और शोभा कपूर हैं।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर के भाई Aadar Jain ने गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ की सगाई, तारा सुतारिया को कर चुके हैं डेट