Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जिस मैक्सी टी-शर्ट को लेकर ट्रोल हो रहीं Kareena Kapoor Khan, उस ड्रेस की कीमत जान लगेगा 440 वोल्ट का झटका

एक्ट्रेस करीना कपूर खान शनिवार को अपनी फैमिली के साथ लंच पर गईं। इस दौरान अभिनेत्री ने एक मैक्सी टीशर्ट पहनी थी जिसकी वजह से वह बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनके फैशन सेंस पर सवाल उठा रहे हैं लेकिन अगर आपको करीना की इस ड्रेस की कीमत का पता चलेगा तो आपके कान खड़े हो जाएंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 13 Jan 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर खान की इस ड्रेस की कीमत आपको कर देगी हैरान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बी-टाउन की फैशनिस्टा हैं। फैमिली फंक्शन हो, फेस्टिवल हो, पार्टी हो या फिर नॉर्मल डिनर-लंच डेट, करीना के वॉर्डरोब में एक से बढ़कर एक आउटफिट हैं। जब भी एक्ट्रेस बाहर निकलती हैं तो उनके आउटफिट को लेकर चर्चा जरूर होती है। कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। 

फैमिली के साथ लंच डेट पर गईं करीना कपूर

हाल ही में, कुछ ऐसा ही हुआ। करीना कपूर अपनी फैमिली के साथ शनिवार को लंच डेट पर गईं। उन्होंने पति सैफ अली खान, बच्चों तैमूर और जेह के अलावा बहन करिश्मा कपूर, मां बबीता और पिता रणधीर कपूर के साथ एक रेस्तरां में लंच एन्जॉय किया। जैसे ही अभिनेत्री रेस्तरां से बाहर निकलीं तो लोगों की नजर अभिनेत्री के आउटफिट पर गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

लुक के लिए ट्रोल हुईं करीना कपूर 

फैमिली लंच डेट के लिए करीना कपूर खान ने ग्रे कलर की एक मैक्सी टी-शर्ट पहनी थी। एक्ट्रेस ने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स, ब्लैक पर्स और ब्लैक पर्स के साथ स्टाइल किया था। नो-मेकअप और खुले बाल में हमेशा की तरह करीना हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं। कई लोगों को करीना का ये कंफर्टेबल लुक पसंद आया, लेकिन कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आए।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक यूजर ने कहा, "बेबो की ड्रेसिंग सेंस को क्या हो गया है। वैम्प लग रही है।" एक वे कहा, "ये मैक्सी पहनकर कहां जा रही है।" एक यूजर ने कमेंट किया, "पागल लग रही है पूरी।" एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कॉपी कर रही हैं।

शॉक कर देगी करीना कपूर की ड्रेस की कीमत

करीना कपूर की इस ड्रेस की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। एक्ट्रेस की मैक्सी टीशर्ट लग्जरी ब्रांड Balenciaga की है, जिसका प्राइस एक दो हजार नहीं बल्कि 1,03,590 रुपये की है। जी हां, एक्ट्रेस की ये मैक्सी टीशर्ट Balenciaga की वेबसाइट पर भी मौजूद है।

Kareena Kapoor Dress Cost

करीना कपूर की अपकमिंग फिल्में

करीना कपूर के पास लाइन में कई बड़ी फिल्में हैं, जिसका दर्शकों को इंतजार है। करीना की अपकमिंग फिल्में 'सिंघम 3', 'द क्रू', 'द बकिंघम मर्डर्स' और 'टॉक्सिक' शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें- KWK 8: Saif Ali Khan को पसंद हैं करीना कपूर की ये चीजें, करण जौहर के शो में किया खुलासा