Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor चाहती हैं अक्षय कुमार पर्दे पर निभाए उनका किरदार, लेकिन कहानी में है ये बड़ा ट्विस्ट

Kareena Kapoor Khan अक्षय कुमार और करीना कपूर जब भी स्क्रीन पर साथ आते हैं तो दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। इन दोनों ने साथ में टशन से लेकर गुड न्यूज तक जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। हाल ही में करीना कपूर खान ने कहा कि वह अपनी बायोपिक में अक्षय कुमार को अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहती हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 21 Nov 2023 09:06 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर चाहती हैं अक्षय करें उनकी बायोपिक में काम / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान और अक्षय कुमार की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर दर्शकों ने काफी पसंद किया है। दोनों ने एक साथ गुड न्यूज, कमबख्त इश्क, टशन, बेवफा और एतराज जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की जोड़ी पर्दे पर तो सुपरहिट है ही, लेकिन इसी के साथ दोनों असल जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शुमार हैं, जो अपने दिल की बात खुलकर दुनिया के सामने रखने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं।

हाल ही में जब उनसे ये पूछा गया कि वह किसे अपनी बायोपिक में अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहती हैं, तो एक्ट्रेस ने बिना हिचकिचाए अक्षय कुमार का नाम ले डाला। हालांकि, अगर आपको लग रहा है कि उन्होंने ऐसा क्यों बोला, तो इसमें एक बड़ा ट्विस्ट है।

करीना कपूर चाहती हैं अक्षय करें उनकी बायोपिक

करीना कपूर खान का ये स्टेटमेंट आपको हैरानी में जरूर डाल सकता है, लेकिन यहां पर एक्ट्रेस को गलत जवाब देना था। हाल ही में करीना कपूर खान ने डर्टी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इस शो के एक सेगमेंट 'रॉन्ग आंसर ओनली' में उन्हें सभी सवालों के उल्टे जवाब देने थे।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor Pics: पति Saif Ali Khan के साथ वेकेशन ट्रिप पर करीना कपूर, लेटेस्ट फोटो शेयर कर दिया ये कैप्शन

इस फन सेगमेंट के दौरान जब उनसे एक एक्टर जो उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभाए, उसे चुनने के बारे में कहा गया, तो बेबो ने तुरंत जवाब देते हुए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम ले दिया। इतना ही नहीं, इस सेगमेंट में उनसे जब ये पूछा कि वह अपने घर में किस सेलिब्रिटी का पोस्टर फ्रेम करके लगाना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "निक जोनस और रणवीर सिंह के बीच ये एक टॉस है"।

फिल्मों के बाद करीना ने ओटीटी की दुनिया में रखा कदम

बॉलीवुड के कई सितारे ओटीटी की दुनिया में कदम रख चुके हैं, इन नामों में एक नाम अब करीना कपूर खान का भी जुड़ गया है। उन्होंने सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म 'जाने-जान' से डिजिटल की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

जाने-जान में करीना कपूर के अभिनय को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा काफी सराहा गया था। अब इस फिल्म के बाद वह जल्द ही 'शाहिद' के डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म 'बकिंघम मर्डर्स' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से करीना कपूर खान बतौर प्रोड्यूसर अपना एक नया सफर शुरू कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 8: बेटी राहा को लेकर Alia Bhatt और रणबीर कपूर में मचता है कलेश! Kareena ने दिया ये आइडिया?