Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor Khan ने सारा अली खान को किया बर्थडे विश, सौतेली बेटी पर बेबो ने लुटाया प्यार

सारा अली खान के जन्मदिन पर पटौदी परिवार में जश्न का माहौल है। पापा सैफ से लेकर मम्मी अमृता सिंह समेत कर कोई उन्हें विश कर रहा है। इसके अलावा करीना कपूर खान ने भी उनपर खूप प्यार लुटाया है। बता दें दोनों के बीच फ्रेंडली रिलेशन है। करीना अपने घर की हर पार्टी में सारा को इनवाइट भी करती हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 12 Aug 2024 12:19 PM (IST)
Hero Image
सारा अली खान और करीना कपूर (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सारा अली खान फिल्मों के साथ-साथ अपने चुलबुले अंदाज को लेकर भी काफी छाई रहती हैं। आज यानी 12 अगस्त को सारा 29वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके बॉलीवुड दोस्त और हजारों फैंस विश कर रहे हैं। इस स्पेशल डे पर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी यानी करीना कपूर खान ने अपनी सौतेली बेटी सारा को बड़े ही खास अंदाज में विश किया है।

सैफ और सारा अली खान की फोटो

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने इंस्टाग्राम पर उन्हें विश करते हुए एक फोटो पोस्ट की, जिसमें सारा (Sara Ali Khan) अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सारा। मैं तुम्हें बहुत सारा प्यार और कद्दू की सब्जी भेज रही हूं।’  

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan ने शेयर की बिकिनी फोटोज, लंदन में पति सैफ संग मना रही हैं छुट्टियां

कैसा है सारा और करीना का रिश्ता

अक्सर सारा और करीना के रिश्ते को लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठते रहते हैं। सारा और करीना के बीच फ्रेंडली रिलेशन है। एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि वह करीना को मां नहीं कहती हैं। उनके पास एक प्यारी सी मां है।

इतना ही नहीं सैफ भी नहीं चाहते कि मैं करीना कपूर को छोटी मां कह कर बुलाऊं। सारा करीना को या तो नाम लेकर बुलाती हैं या फिर K कहकर बुलाती हैं। बता दें, करीना के न सिर्फ सारा से बल्कि इब्राहिम अली के साथ भी अच्छे रिश्ते हैं। 

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्में

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' है। सारा के साथ मूवी में लीड रोल में आदित्य रॉय कपूर हैं।

यह भी पढ़ें- वेकेशन मोड में Kareena Kapoor Khan, बोल्ड फोटो से इंटरनेट पर लगाई आग, बहन लोलो हुईं फिदा