Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक फिल्म के लिए 15 करोड़ फीस लेने पर Kareena Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कहा- आज भी संघर्ष कर रही हूं

बी-टाउन की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी कमाई के बारे में बात की है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अभी भी संघर्ष कर रही हैं। हिट मूवी क्रू के बाद करीना कपूर अपनी आगामी फिल्म सिंघम अगैन (Singham Again) के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 19 Jul 2024 09:15 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर खान ने फीस को लेकर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रिफ्यूजी से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) को सिनेमा में दो दशक से ज्यादा का वक्त हो गया है। कभी खुशी कभी गम, जब वी मेट, 3 इडियट्स, बजरंगी भाईजान और बॉडीगार्ड जैसी तमाम हिट फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं।

करीना कपूर का नाम उन अभिनेत्रियों में आता है, जो एक-एक फिल्म के लिए मोटी फीस वसूलती हैं। एक हालिया इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपने फीस को लेकर हो रही चर्चा पर रिएक्शन दिया है। द वीक को दिए इंटरव्यू में जब उनसे कहा गया कि वह उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो एक फिल्म के लिए 10 से 15 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। 

मोटी फीस लेने पर बोलीं बेबो

करीना कपूर ने इसको लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि ऐसा होगा मैं यही चाहती हूं। मुझे लगता है कि यह मेरी एक्टिंग के बारे में नहीं है। मैं जो फिल्में चुनती हूं, वे पैसे पर निर्भर नहीं करता है। अगर कोई भूमिका मुझे पसंद आती है तो मैं कम पैसे में फिल्म कर सकती हूं। यह मेरे मूड पर निर्भर करता है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि फिल्म क्या है, भूमिका मुझे क्या दे रही है।"

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan ने शेयर की बिकिनी फोटोज, लंदन में पति सैफ संग मना रही हैं छुट्टियां

Kareena Kapoor

Photo Credit- Kareena Kapoor Instagram

करीना ने खुद को बताया स्ट्रगलर

करीना कपूर ने मजाक-मजाक में खुद को स्ट्रगलर बताया है और कहा कि वह अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर पर रहती हैं। अभिनेत्री ने कहा, "मैं उस मुकाम पर हूं जहां मुझे लगता है कि मैं कुछ कर सकती हूं। बेशक अगर यह एक बड़ी टिकट वाली कमर्शियल फिल्म है तो शायद आप जो भी कहें वह कम हो। यह मेरे पति का घर है। हम वहां बैठकर यह इंटरव्यू कर रहे हैं, इसलिए मैं बस संघर्ष कर रही हूं।"

मालूम हो कि करीना कपूर खान रोहित शेट्टी निर्देशित कॉप थ्रिलर सिंघम अगैन में नजर आने वाली हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- ये बेतुकी है लेकिन... Kareena Kapoor की सास शर्मिला टैगोर ने Crew फिल्म पर कसा तंज