Move to Jagran APP

Kareena Kapoor को आई पुराने दिनों की याद, 20 साल पुरानी फोटो शेयर करके बोलीं- 'मासूमियत के दिन'

करीना कपूर खान ने अपनी फिल्म युवा के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेत्री ने मासूमियत के दिनों को याद करते हुए एक पुरानी पुरानी तस्वीर शेयर की। फिल्म का नाम था युवा जिसे मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था। युवा 2004 में रिलीज हुई थी और इसमें अजय देवगन अभिषेक बच्चन रानी मुखर्जी और विवेक ओबेरॉय नजर आए थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Fri, 31 May 2024 05:17 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2024 05:17 PM (IST)
Kareena Kapoor celebrates 20 years of Yuva

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फिल्म युवा को 20 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में करीना ने किरदार और भोल भाले चेहरे से सभी का दिल लूट लिया। फिल्म में करीना ने मीरा नाम की लड़की का किरदार निभाया था। इस खास मौके पर करीना ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए पुराने दिनों को याद किया। युवा को मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया था जाकि साल 2004 में रिलीज हुई थी। फिल्म में करीना के अलावा अजय देवगन, ईशा देओल, अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और विवेक ओबेरॉय नजर आए थे।

युवा को रिलीज हुए 20 साल पूरे

पुराने दिनों से अपनी एक फोटो शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा,'मासूमियत के दिन' (Days of innocence). करीना का ये मासूम आंखों वाला चेहरा काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने भी अभिषेक बच्चन का फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा था। अमिताभ ने लिखा, 'जब अभिषेक को युवा के लिए अवार्ड मिला और उसका नाम अनाउंस हुआ तो वो मुझे लेकर स्टेज पर गया। तब मैंने उससे कहा, ये मेरा नहीं तुम्हारा है और जो मेरा है वो तुम्हारा है...आज युवा को रिलीज हुए 20 साल पूरे हो गए हैं। क्या फिल्म थी, तुम्हारा परफॉर्मेंस काफी अच्छा था भैय्यु..यू आर द बेस्ट'

यह भी पढ़ें: 'Kareena' का नाम हटवाकर सैफ अली खान ने बनवाया नया टैटू, यूजर्स बोले- 'लगता है, वक्त आ गया है...'

क्या थी युवा की कहानी?

युवा की कहानी अलग-अलग बैकग्राउंड से आए तीन युवाओं की कहानी है जिनकी जिंदगियां आपस में इनरकनेक्टेड हैं। फिल्म की कहानी एक पॉलिटिकल बैकड्राप पर लिखी गई है. फिल्म दिखाती है कि कैसे कोलकाता के विद्यासागर ब्रिज पर हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना इन तीन युवाओं के जीवन को हमेशा के लिए बदल देती है।

करीना की आने वाली फिल्में

करीना कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो करीना बहुत जल्द हंसल मेहता की बकिंघम मर्डर में नजर आएंगी। इसके अलावा रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी उनका दमदार रोल होगा। ये पॉपुलर कॉप फैंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी जिसमें अजय देवगन, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। सिंघम अगेन इसी साल अगस्त 2024 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Kareena' का नाम हटवाकर सैफ अली खान ने बनवाया नया टैटू, यूजर्स बोले- 'लगता है, वक्त आ गया है...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.