Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

करिश्मा कपूर की इस बात से Kareena Kapoor को थी चिढ़, बेबो ने बताया बॉलीवुड में कौन है लोलो का पहला प्यार

करिश्मा कपूर और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कई ऐसे रोल प्ले किए हैं जिसके लिए उन्हें आजतक याद किया जाता है। दोनों ही बहनों का नाम बी टाउन की लीडिंग एक्ट्रेस में शुमार रहा है। हाल ही में कपूर खानदान की इन लाडलियों ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो में शिरकत की। यहां दोनों ने एक दूसरे के कई राज खोले।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 09 Oct 2024 12:09 PM (IST)
Hero Image
करिश्मा कपूर और करीना कपूर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हंसी और ठहाकों से भरपूर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ये हफ्ता काफी मजेदार और धमाकेदार होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस वीक कपिल के शो में फिल्म इंडस्ट्री की लीडिंग सिस्टर्स करिश्मा और करीना कपूर शिरकत करेंगी।

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर वैसे तो कई बार शिरकत कर चुकी हैं, लेकिन यह पहला मौका होगा, जब दोनों साथ में नजर आएंगी। अपकमिंग एपिसोड में दोनों कपिल और बाकी कास्ट के साथ मौज-मस्ती करती तो देखी ही जाएंगी, साथ ही बातों ही बातों में करीना, करिश्मा का एक सीक्रे उजागर करती भी नजर आएंगी, जिसे सुन लोलो को अपने कानों पर यकीन नहीं होता।

करीना ने किया था सैफ को प्रपोज

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के प्रोमो की शुरुआत होती है करिश्मा और करीना के डांस से। इसके बाद कपिल, करीना से पूछते हैं कि सैफ और उनमें से किसने पहले प्रपोज किया। करीना कहती हैं कि उन्होंने पहले बताया कि वह सैफ को लाइक करती हैं। सबको पता है कि मैं अपनी फेवरेट हूं। इसके बाद करिश्मा, करीना की उस बात का खुलासा करती हैं, जिससे बेबो बचपन में बड़ी बहन लोलो से चिढ़ जाती थीं।

करिश्मा की इस बात पर भड़कती थीं करीना

करिश्मा ने बताया कि ऐसी काफी फिल्में हैं, जो उन्होंने बचपन में करीना को दिखाईं। वह करीना को उस मूवी को देखने के लिए भेज देती थीं, जो वह चाहती थीं कि उनकी बहन देखें। बाद में जब करीना वापस आती थीं, तो गुस्से में कहती थीं कि क्या बेकार मूवी देखने के लिए मुझे भेज दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

करीना ने बताया कौन है करिश्मा का पहला क्रश

कपिल ने करीना से पूछा कि बॉलीवुड में करिश्मा कपूर का पहला क्रश कौन है। इस पर बेबो ने फटाक से बोला कि सलमान खान (Salman Khan), करिश्मा का पहला क्रश रहे हैं। बेबो द्वारा अपने राज़ को यूं खुलता देख, लोलो को यकीन नहीं हुआ कि उनकी बहन ने उनकी ये पोल खोल दी। इसके बाद करीना को समझ आता है कि उन्होंने क्या गलती की है।

यह भी पढ़ें: T-20 वर्ल्ड कप फाइनल में ऋषभ पंत ने खेला था माइंड गेम, Rohit Sharma ने बताया आखिरी मोमेंट पर कैसे हुआ था करिश्मा