Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishi Kapoor Birthday: ऋषि कपूर के बर्थडे पर भावुक हुईं रिद्धिमा-करीना, तस्वीरें देख आंखें हो जाएंगी नम

Rishi Kapoor Birth Anniversary आज दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की 71वीं बर्थ एनिवर्सरी है। अभिनेता को दुनिया से गए तीन साल हो गए हैं लेकिन आज भी वो अपने फैंस और परिवार के दिलों में जिंदा हैं। उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर करीना कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और संजय दत्त ने उन्हें याद करते हुए अपने सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 04 Sep 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
आज है ऋषि कपूर का 71वां जन्मदिन (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Rishi Kapoor Birth Anniversary: अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का आज यानी 4 सितंबर को जन्मदिन है। दिग्गज अभिनेता आज भले ही इस दुनिया में ना हो, लेकिन उनके फैंस और परिवार वाले उन्हें आज भी याद करते हैं।

ऋषि कपूर ने अपने शानदार करियर में कई सुपर हिट फिल्में दीं। उन्होंने अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों के बीच एक अलग भूमिका बनाई। ऋषि कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से एक बाल कलाकार के रूप में की।

Photo Credit: Neetu Kapoor Instagram

इसके बाद तो उन्होंने बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्म देकर अपना अलग मुकाम हासिल किया। आज उनके जन्मदिन पर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर, करीना कपूर खान और संजय दत्त ने उन्हें याद करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है।

'चिंटू अंकल' को याद कर करीना हुई भावुक

करीना कपूर खान दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की भतीजी हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक ऋषि कपूर की पुरानी तस्वीर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'हैप्पी बर्थडे चिंटू अंकल, हमेशा हमारे दिल में, आपकी याद आएगी'।

संजय दत्त ने भी शेयर की तस्वीर

एक्टर संजय दत्त ने भी ऋषि कपूर और रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है। शेयर की गई फोटो में तीनों एक्टर एक दूसरे से गर्मजोशी के साथ गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। संजय ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा 'चिंटू सर परिवार से बढ़कर थे, उनमें एक बेहतरीन अभिनेता और इंसान दोनों का सार समाहित था। उनकी हंसी, कहानियां और वास्तविकता हमें एक साथ बांधती हैं। उनके जन्मदिन पर, उनके द्वारा छोड़ा गया खालीपन साफ है, लेकिन उनकी स्मृति की गर्माहट उन्हें हमारे दिलों में जिंदा रखती है। आपकी बहुत याद आती है सर'।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

बेटी रिद्धिमा ने भी शेयर किया पोस्ट

रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने पिता को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया और लिखा 'हैप्पी बर्थडे पापा'। इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऋषि कपूर की कुछ पुरानी तस्वीरें भी शेयर की। एक फोटो रिद्धिमा और रणबीर कपूर के बचपन की थी। इसमें ऋषि उनके साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। हर फोटो के साथ रिद्धिमा ने अलग-अलग कैप्शन लिखा है। किसी में उन्होंने लिखा 'जन्मदिन मुबारक हो पापा, आज आपकी कुछ ज्यादा ही याद आती है'। इसके साथ ही एक फोटो पर उन्होंने लिखा 'पापा की कार्बन कॉपी'।

View this post on Instagram

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)