Move to Jagran APP

Saif Kareena Wedding Anniversary: करीना कपूर ने लुटाया पति सैफ अली खान पर प्यार, शेयर की फन लविंग फोटो

Saif Kareena Wedding Anniversary सैफ अली खान और करीना कपूर आज अपनी 11वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। ऐसे में फैंस से लेकर दोस्त और परिवार वाले भी कपल को विश कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने भी अनोखे अंदाज में पति सैफ को विश किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Mon, 16 Oct 2023 02:10 PM (IST)Updated: Mon, 16 Oct 2023 02:10 PM (IST)
सैफ अली खान और करीना कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Saif Kareena Wedding Anniversary: बॉलीवुड के फेमस कपल में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर आज यानी 16 अक्टूबर को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्हें दोस्त से लेकर परिवार वाले एनिवर्सरी विश कर रहे हैं। इसके साथ ही अब बेबो ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट में उन्होंने अपनी और सैफ की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। इसके साथ ही सोहा अली खान, मलाइका अरोड़ा ने भी कपल को विश किया है।

यह भी पढ़ें: Saif Kareena Wedding Anniversary: सैफ-करीना परिवार संग ऐसे बिताते हैं क्वालिटी टाइम, देखें खास तस्वीरें

करीना कपूर ने पति सैफ अली खान को ऐसे किया विश

करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पति सैफ अली खान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि एक तरफ सैफ जहां कैमरा के सामने पोज दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस करीना कपूर पिज्जा खाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने हसबैंड के लिया प्यारा सा मैसेज भी लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इन सेलेब्स ने किया विश

करीना कपूर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने लिखा 'हैप्पी एनिवर्सरी'। इसके साथ ही ननद सबा पटौदी, संजय कपूर, महीप कपूर, 'जाने जान' में उनके को-एक्टर रहे जयदीप अहलावत और रिद्धिमा कपूर ने भी कपल को एनिवर्सरी की बधाई दी है। वहीं, सोहा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर भाई-भाभी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है और कपल को बधाई दी।

करीना कपूर का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री जल्द ही निर्देशक हंसल मेहता की 'द बकिंघम मर्ड्स' में दिखाई देने वाली हैं। यह उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर है। इसके अलावा बेबो रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' और 'द क्रू' में भी नजर आने वाली हैं। 'द क्रू' में तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ भी दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Saif And Kareena Wedding Anniversary: 'सैफीना' की शादी को पूरे हुए 11 साल, जानें कैसे शुरू हुई थी लव स्टोरी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.