Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Buckingham Murders: नहीं देखा होगा करीना कपूर का पहले ऐसा अवतार, लोगों ने इस निर्देशक का किया शुक्रिया

The Buckingham Murders करीना कपूर खान इन दिनों एक के बाद एक चुनौतीपूर्ण किरदार निभा रही हैं। उनकी नेटफ्लिक्स डेब्यू जाने-जान बीते महीने ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद अब एक बार फिर से करीना कपूर खान अपनी अगली फिल्म में बिल्कुल अलग किरदार में दिखेंगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 17 Oct 2023 01:36 PM (IST)
Hero Image
द बकिंघम मर्डर्स' से करीना कपूर का पहला पोस्टर हुआ रिलीज/ फोटो-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान को बॉलीवुड में अलग-अलग किरदारों में देखा गया है। पू से लेकर गीत तक उन्होंने अधिकतर फिल्मों में बबली किरदार निभाया। हालांकि, अब 'बेबो' जैसे-जैसे अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं, वह अपनी चुनौतीपूर्ण किरदार चुन रही हैं।

हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर उनकी फिल्म 'जाने-जान' रिलीज हुई। इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में करीना के काम की दर्शकों ने काफी सराहना की। अब इस फिल्म के बाद करीना कपूर खान जल्द ही फिर से फिल्मी पर्दे पर लौट रही हैं।

उनकी अगली फिल्म का टाइटल The Buckingham Murders हैं, जिसका पोस्टर हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में वह अब तक के सबसे अलग किरदार में नजर आ रही हैं।

करीना कपूर खान ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का पोस्टर

करीना कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'द बकिंगम मर्डर्स' का हाल ही में पहला ऑफिशियल पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर में करीना (Kareena Kapoor Khan) कपूर खान बेहद दुखी नजर आ रही हैं। उनके पीछे खड़े कुछ लोग उन्हें खींच रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा, "आपके लिए प्रेजेंट है, 'द बकिंघम मर्डर्स' का पोस्टर"।

यह भी पढ़ें: Saif Ali Khan के 'टशन' पर 'कुर्बान' हुई थीं करीना कपूर, 2012 में शादी से पहले यह थी दोनों की आखिरी फिल्म

इस फिल्म के निर्देशन की कमान 'शाहिद' और 'स्कैम 1992' के डायरेक्टर हंसल मेहता ने संभाली है। एकता कपूर की ये मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में करीना के साथ रणवीर बरार मुख्य भूमिका में दिखेंगे। 

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही करीना कपूर खान ने हंसल मेहता और एकता कपूर संग एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने फैंस को ये जानकारी दी थी कि वह एक्टिंग के बाद बतौर प्रोड्यूसर अपनी नई जर्नी शुरू करने जा रही हैं।

इस फिल्म फेस्टिवल में करीना की फिल्म को मिल चुकी है सराहना

आपको बता दें कि इस फिल्म के आधिकारिक पोस्टर को रिलीज करने से पहले मेकर्स ' द बकिंघम मर्डर्स' का प्रीमियर 2023 BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में कर चुके हैं, जहां इस मूवी को जबरदस्त रिव्यू मिले। करीना कपूर खान को इस बिल्कुल अलग अवतार में देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "इस फिल्म को पहले से ही लंदन फिल्म फेस्टिवल में अच्छे रिव्यू मिले हैं, अब इसके इंडिया में प्रीमियर का इंतजार नहीं हो रहा है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "ये फिल्म बहुत बड़ी हिट होने वाली है"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये पोस्टर देखकर मेरी आंखों में सच में आंसू आ गए हैं। हंसल मेहता सर इस फिल्म के लिए आपका शुक्रिया"।

यह भी पढ़ें: Saif Kareena Wedding Anniversary: करीना कपूर ने लुटाया पति सैफ अली खान पर प्यार, शेयर की फन लविंग फोटो