Move to Jagran APP

Singham 3: अजय देवगन की 'सिंघम 3' में करीना कपूर, एक्ट्रेस की इस तस्वीर ने खोला राज?

Ajay Devgn Singham Again बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी और एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम 3 का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच सिंघम 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है फिल्म में बी टाउन एक्ट्रेस करीना कपूर को मौजूदगी को लेकर काफी सवाल खड़े हुए हैं जिस पर अब एक्ट्रेस ने ये हिंट दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sat, 07 Oct 2023 06:26 PM (IST)Updated: Sat, 07 Oct 2023 06:26 PM (IST)
सिंघम 3 में हो सकती हैं करीना कपूर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kareena Kapoor In Singham Again: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी कमाल की अदाकारी के लिए करीना काफी जानी जाती हैं। लंबे वक्त से डायरेक्टर रोहित शेट्टी की पॉपुलर फिल्म 'सिंघम 3' में अपनी मौजूदगी को लेकर करीना काफी चर्चा में रही हैं।

इस बीच करीना ने इस मामले को थोड़ी और हवा देते हुए सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर यकीनन फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ने वाली है।

करीना ने शुरू की 'सिंघम 3' की शूटिंग

कुछ दिन पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया था कि अभिनेता अजय देवगन के साथ-साथ रोहित शेट्टी 'सिंघम 3' में पुरानी स्टार कास्ट को वापस ला सकते हैं। उसके लिहाज से करीना 'सिंघम रिटर्न्स' का हिस्सा रही हैं तो यकीनन 'सिंघम अगेन' में उनकी वापसी होने बनती है।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

अब करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में करीना के सामने एक कार हवा में उछलती हुई नजर आ रही है। इस फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा है- ''क्या मुझे ये बताने की जरूरत है कि मैं किस के लिए शूटिंग कर रही हूं। वह मेरे सबसे फेवरेट डायरेक्टर में से एक हैं। उनके साथ मेरी ये चौथी फिल्म है और लेकिन आखिरी नहीं।''

अब करीना की इस पोस्ट ये तय माना जा रहा है कि उन्होंने 'सिंघम 3' के लिए शायद शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

रणवीर सिंह के कमेंट ने बढ़ाई एक्साइमेंट

करीना कपूर कि इस फोटो पर रणवीर सिंह ने कमेंट कर लिखा है- ''आपकी ये रोहित सर के साथ चौथी फिल्म है, लेकिन मेरी आपके साथ ये पहली मूवी है।'' रणवीर सिंह के इस कमेंट ने भी फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

मालूम हो कि हाल ही में 'सिंघम 3' के मुहूर्त के समय रोहित शेट्टी के साथ अजय देवगन के अलावा रणवीर सिंह भी मौजूद रहे, जो ये बताने के लिए काफी है कि इस मूवी में वह भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- Leo Movie: फैंस को तगड़ा झटका! हिंदी में नहीं रिलीज होगी विजय और संजत दत्त की फिल्म 'लियो', जानें वजह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.