Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saif Ali Khan के बर्थडे पर Kareena Kapoor ने लुटाया प्यार, Parthenon से शेयर की खास यादें

करीना कपूर ने पति सैफ अली खान को 54वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है और अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। सैफ के बर्थडे पर करीना का ये खास पोस्ट उनके फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दोनों की केमिस्ट्री और प्यार की मिसाल अक्सर लोगों के सामने आती रहती है और इस बार भी करीना ने अपने अंदाज में सैफ के जन्मदिन को खास बना दिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 16 Aug 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
करीना ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान शुक्रवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सैफ और करीना की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है। करीना ने फोटोज के साथ सैफ को उनका 54वां बर्थडे विश किया।

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्थेनन की दो तस्वीरें पोस्ट की। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक्टर संग अपने 17 सालों के सफर की यादें ताजा की।

करीना- सैफ की दमदार जोड़ी

करीना ने पहली तस्वीर साल 2007 की शेयर की जब वो सैफ के साथ पार्थेनन में थीं। वहीं, दूसरी फोटो साल 2024 की है। करीना और सैफ की दोनों तस्वीरें पार्थेनन के एक ही लोकेशन की है। जहां एक्ट्रेस सैफ के साथ कुछ खास पल बिताते हुए नजर आ रही हैं। फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग और प्यार साफ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें- अधूरी रह गई इन सितारों की प्रेम कहानी, इश्क परवान तो चढ़ा लेकिन नहीं मिल सकी मंजिल

पार्थेनन में रिक्रिएट किया रोमांस

पार्थेनन की खूबसूरत लोकेशन पर सैफ और करीना क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में सैफ, करीना को गले लगा रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में दोनों साथ में बैठे हुए हैं और पोज दे रहे हैं। करीना कपूर ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरे प्यार को बर्थडे की ढेरों शुभकामनाएं। पार्थेनन 2007, पार्थेनन 2024। किसने सोचा होगा? जैसा कि कहते हैं कि बढ़ते रहना चाहिए, जो हमने किया और काफी अच्छी तरह से…।"

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सैफ संग करीना का सफर

सैफ अली खान और करीना कपूर खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। कपल ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। इससे पहले सैफ और करीना ने लंबे वक्त तक एक- दूसरे को डेट भी किया था। अब दोनों की शादी को करीब 11 साल हो चुके हैं और वो दो बच्चों तैमूर और जेह के पेरेंट्स हैं।

यह भी पढ़ें- 43 की उम्र में सैफ अली खान की बेगम ने दिखाई अदाएं, जबरदस्त फोटोशूट से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका