Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन से टूटा Kareena Kapoor का दिल, सहेली के लिए दे डाली बड़ी कुर्बानी?

Malaika Arora Father Demise अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के सुसाइड (Anil Mehta Suicide) से इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री सहमा हुआ है। तमाम सेलेब्स दुख की इस घड़ी में मलाइका और उनके परिवार के साथ खड़े हुए हैं। इस बीच मलाइका अरोड़ा की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने मौके को देखते हुए अपने काम को लेकर बड़ा एक्शन लिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 12 Sep 2024 10:20 AM (IST)
Hero Image
करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा (Photo Credit- Insatagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 11 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके पिता अनिल मेहता (Anil Mehta Suicide) ने अपनी सोसाइटी की छठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है। इस मामले को लेकर हिंदी सिनेमा सहम हुआ है। इंडस्ट्री के तमाम फिल्मी सितारे मलाइका के पिता के घर पहुंचे है। साथ ही दुख की घड़ी में सोशल मीडिया पर भी कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस का साथ दिया है। 

अब इस मामले में मलाइका अरोड़ा की सहेली और द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने काम को लेकर बड़ा एक्शन ले लिया है। 

करीना कपूर ने उठाया बड़ा कदम

बी टाउन में मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर की दोस्ती के किसी से छिपे नहीं हैं। कई मौके पर अपनी दोस्ती की मिसाल कायम करने वालीं इन दोनों अभिनेत्रियों की नजदीकियां एक दूसरे से काफी ज्यादा हैं। ऐसे में अब जब मलाइका के पिता ने सुसाइड कर अपनी जान गंवाई है, उस स्थिति में करीना ने अपनी सहेली का दुख बांटा है।

ये भी पढ़ें- सुसाइड से पहले Malaika Arora के पिता ने किस को किया आखिरी 'फोन', एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा?

न्यूज 18 शोशा की रिपोर्ट के अनुसार करीना ने अपनी अपकमिंग फिल्म द बकिंघम मर्डर्स से संबंधित सभी इवेंट को उनकी टीम की तरफ से फिलहाल के लिए टाल दिया है। जहां तक गुरुवार को भी मुंबई में बेबो एक इवेंट का हिस्सा बनना था, लेकिन अभिनेत्री उसका भी हिस्सा नहीं बनेंगी। इस तरह से करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन को मद्देनजर रखते हुए बड़ी कुर्बानी दी है। 

बुरे वक्त में दोस्त ही दोस्त के काम आता है, ये कथन करीना के इस एक्शन से एक दम सही साबित होती है। मालूम हो कि अनिल मेहता की खुदकुशी के बाद करीना तुरंत ही मलाइका के पेरेंट्स के घर पहुंची थीं। 

रिलीज होने को है करीना की फिल्म

लंबे समय बाद करीना कपूर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए तैयार हैं। निर्देशक हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी करीना की अपकमिंग फिल्म द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। 

ये भी पढ़ें- पिता की मौत के बाद Malaika Arora ने लिखा भावुक पोस्ट, कहा- वो हमारे बेस्ट फ्रेंड थे, मौत से सदमे में परिवार