Move to Jagran APP

Kareena Kapoor: मां करीना कपूर को योग करते देख नन्हे जेह ने की ऐसी हरकत, धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो

Kareena Kapoor Khans Son in Yoga करीना कपूर के लाडले बेटे जेह अली खान की सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती है। हाल ही में जेह अली खान अपनी मां करीना के योग सेशन के बीच ऐसी हरकत करते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 12 Dec 2022 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 12 Dec 2022 04:52 PM (IST)
Kareena Kapoor Sons Yoga Viral Video Jeh Ali Khan do some adorable reaction. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kareena Kapoor Son Jeh Viral Video: करीना कपूर खान फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बेहद ही लोकप्रिय हैं। उनकी जब भी कोई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आती है, तुरंत ही वायरल हो जाती है। लेकिन करीना के अलावा उनके परिवार में दो और शख्स ऐसे हैं, जो बचपन से ही सोशल मीडिया पर राज करते हैं। वह हैं करीना के दो छोटे नवाब तैमूर अली खान और जेह अली खान, जिनके बचपन से ही इंस्टाग्राम पर फैन अकाउंट हैं। अब हाल ही में जेह अली खान का मां करीना के साथ एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। जिसमें करीना योग कर रही हैं और नन्हे जेह उन्हें परेशान कर रहे हैं।

मां करीना को योग करते देख मस्ती के मूड में आए नन्हें जेह

करीना कपूर के लाडले बेटे की इस वीडियो को एक्ट्रेस के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में करीना कपूर आंगन में स्ट्रेचिंग और योग करते हुए नजर आ रही हैं। योग मैट बिछाए करीना वीडियो में प्लैंक पोज कर रही हैं और उनके पास में जेह बैठे हुए हैं। करीना जैसे ही अपने एक पैर को आगे लाती हैं, जेह तुरंत ही खाली जगह देखकर वहां पर बैठ गए और वहां से नहीं हटते। करीना भी योग करते हुए नन्हें जेह के माथे को बड़े ही प्यार से किस करती हैं। मां बेटे के बॉन्डिंग की ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर लोग जेह की मस्ती भरी इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam)

सोशल मीडिया पर जेह और करीना की बॉन्डिंग पर फैंस ने लुटाया खूब प्यार

सोशल मीडिया पर करीना और जेह की बॉन्डिंग पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'माशाअल्लाह बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'जेह बेहद ही प्यारा है। अन्य यूजर ने लिखा, 'दूसरे लेवल की ही क्यूटनेस है'। आपको बता दें कि जेह करीना कपूर के छोटे बेटे हैं, जिनकी बचपन से ही सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। उनका जन्म 21 फरवरी 2021 में हुआ था। 1 साल 10 महीने की जेह की क्यूटनेस देखकर फैंस का दिल पसीज जाता है। उनके अलावा उनके बड़े भाई तैमूर अली खान भी सोशल मीडिया स्टार हैं।

करीना जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करेंगी डेब्यू

करीना कपूर खान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा के बाद वह सुजॉय घोष की नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में वह विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह हंसल मेहता के साथ काम कर रही हैं। इन फिल्मों के अलावा पहली बार वह तब्बू और कृति सेनन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुई दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: Bollywood Celebs Weird Habits: अजगर पालने से लेकर बाथरूम में खाने तक, ये अजीबोगरीब आदतें जान उड़ जाएंगे होश

यह भी पढ़ें: Red Sea Film festival: फेस्टिवल में छाया सैफ अली खान करीना कपूर का रॉयल लुक, वायरल हुईं यह तस्वीरें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.