Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पता नहीं तुम्हारी आवाज अच्छी है या नहीं? Kareena Kapoor ने आलिया भट्ट की सिंगिंग का उड़ाया मजाक

बॉलीवुड में करीना कपूर और आलिया भट्ट के बीच बेहद अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अक्सर दोनों खास मौकों पर एक दूसरे की तारीफ करती नजर आती हैं। लेकिन अभी लग रहा है कि अपनी भाभी से ननद आलिया भट्ट कुछ नाराज चल रही हैं। हाल ही में करीना के शो What Women Want का प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें इसका उदाहरण देखने को मिला।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 09 Oct 2024 01:54 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर और आलिया भट्ट (Photo: Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ये बात हर कोई जानता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी सिंगर भी हैं। उन्होंने फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया में समझावां गाना गाया था। इसके अलावा वो दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में इक कुड़ी गाना भी गा चुकी हैं।

एक तरफ जहां आलिया भट्ट के फैंस उनकी गायिकी की तारीफ करते नहीं थक रहे वहीं लग रहा कि ननद यानी करीना कपूर को आलिया का गाना कुछ खास पसंद नहीं आया। वैसे तो दोनों ननद-भाभी में अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है लेकिन अभी लग रहा है कि आलिया भट्ट उन्हें इम्प्रेस करने में असफल रहीं।

करीना कपूर ने आलिया भट्ट पर कसा तंज

हाल ही में करीना कपूर के शो वट वूमेन वॉन्ट (What Women Want) का प्रोमो रिलीज हुआ जिसमें करीना कपूर अपनी भाभी आलिया भट्ट पर तंज कसती नजर आईं। इस वीडियो में आलिया कहती हैं कि उन्हें गाने का तबसे शौक है जब वो छोटी थीं। इस पर करीना मजाक मजाक में कहती हैं,'मुझे नहीं पता अगर तुम्हारी आवाज इतनी अच्छी भी है या नहीं?' इस पर आलिया झट से कहती हैं कि मैं बाथरूम में गा सकती हूं। इसके बाद क्लिप में श्रेया घोषाल दिखाई देती हैं जो कहती हैं- 'बंद करो अब ये।'

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor Photos: 44 साल की उम्र में करीना कपूर ने ढहाया कहर, 'राम की सीता' लिखकर लूटी महफिल

promo of the new season of kareena's show - alia bhatt on ranbir's social media game

byu/rani-beti inBollyBlindsNGossip

आलिया भट्ट ने सामंथा को किया इंप्रेस

हाल ही कुछ एक इवेंट्स में आलिया को पुष्पा:द राइज का गाना 'ऊ अंटावा' गाना गाते हुए देखा गया था। उनका ये गाना सुनकर सामंथा रुथ प्रभु भी उनसे इंप्रेस होती नजर आईं। इससे पहले उन्होंने जूनियर एनटीआर के सामने उनकी फिल्म देवरा का तमिल सॉन्ग भी गाया था।

यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर की इस बात से Kareena Kapoor को थी चिढ़, बेबो ने बताया बॉलीवुड में कौन है लोलो का पहला प्यार