Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

43 साल की Kareena Kapoor ने गोल्डन नाइट में स्ट्रैपलेस ड्रेस पहन ढहाया कहर, मगर इसलिए हो गईं बुरी तरह ट्रोल

हिंदी सिनेमा की उम्दा अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हाल ही में जयपुर के एक फैशन इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान अभिनेत्री ने बेहद ग्लैमरस ड्रेस में फैशन का जलवा बिखेरा। कुछ लोगों ने तो उनकी तारीफों के पुल बांध दिए लेकिन कुछ नेटिजंस अभिनेत्री को ट्रोल करने से बाज नहीं आए। लोगों ने अभिनेत्री की ड्रेस का मजाक उड़ाया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 05 Dec 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर ने गोल्डन नाइट में गिराईं बिजलियां। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सिर्फ अभिनय में उस्ताद नहीं हैं, बल्कि उन्हें फैशन की भी अच्छी समझ है। फेस्टिव सीजन हों, पार्टी-आउटिंग हो या फिर फैमिली फंक्शन, करीना ने हमेशा अपने लुक्स से फैंस का ध्यान खींचा। कई बार उन्हें अपने स्टाइल स्टेटमेंट के चलते ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है, मगर अभिनेत्री एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं।

फैशन इवेंट में करीना कपूर ने चलाया अपना जादू

दरअसल, करीना कपूर खान हाल ही में जयपुर के रामबाग पैलेस में आयोजित राल्फ लॉरेन (Ralph Lauren) के एक इवेंट में शामिल हुईं। अभिनेत्री ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से इवेंट में आग लगा दी। उन्होंने अमेरिकी लक्जरी फैशन हाउस से एक स्टनिंग गोल्डन स्ट्रैपलेस लॉन्ग गाउन से अपने हुस्न का जलवा दिखाया।

Kareena Kapoor khan

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor चाहती हैं अक्षय कुमार पर्दे पर निभाए उनका किरदार, लेकिन कहानी में है ये बड़ा ट्विस्ट

शाही महल में करीना कपूर का किलर अंदाज

करीना कपूर ने अपने किलर लुक को ब्लैक पर्स से स्टाइल किया था। वह ईयररिंग्स, पोनीटेल और डिफाइन्ड आईलाइनर के साथ स्मोकी आईज में कातिलाना लग रही थीं। अभिनेत्री ने इस इवेंट से कई तस्वीरें और वीडियो भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। एक तस्वीर में वह पैलेस के शाही दरवाजे के सामने पोज दे रही हैं। करीना की कई कैंडिड पिक्चर्स भी ली गई हैं, जिसमें वह किसी से गुफ्तगू करती हुई दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर ने फैशन इवेंट की झलकियां शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "राल्फ लॉरेन टाइमलेस हैं। चाहे वो वर्किंग वुमन पोलो शर्ट हो, शानदार स्पोर्टिंग क्रिकेट स्वेटर हो, या क्लासिक काले कपड़े। मेरे लिए यह सब कुछ आराम और गर्माहट को रिप्रेजेंट करता है। सच में परिवार का पसंदीदा। वास्तव में गोल्डन नाइट थी।"

ट्रोल हुईं करीना कपूर

यूं तो कई लोगों ने करीना कपूर के लुक की तारीफ की, लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कहा, "ड्रेस पर प्रेस करना भूल गई मैडम जी।" एक ने कहा, "ड्रेस को थोड़ा प्रेस कर लेती तो और खूबसूरत लगती।" एक ने कहा, "खूबसूरत, लेकिन एक सवाल है, क्या इसे प्रेस नहीं किया गया।" एक ने कहा, "ड्रेस इतनी सिकुड़ी हुई क्यों है?" एक नेटिजन ने कहा, "राल्फ लॉरेन को प्रेस नहीं करते शायद, तभी नहीं किया।"

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: पर्दे पर सारा अली खान की मां बनेंगी करीना कपूर खान, करण जौहर दिया चौंकाने वाला जवाब