Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sharmila Tagore Birthday: करीना कपूर ने सासू मां को किया बर्थडे विश, शर्मिला टैगोर ने बहू पर यूं लुटाया प्यार

Kareena Kapoor-Sharmila Tagore Pics बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार शर्मिला टैगोर का आज जन्मदिन मनाया जा रहा है। 8 दिसंबर को शर्मिला टैगोर का 79वां बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास मौके पर बी टाउन सुपरस्टार करीना कपूर ने अपनी सासू मां शर्मिला टैगोर के साथ सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर कर महफिल लूट ली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 08 Dec 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर को किया बर्थडे विश (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kareena Kapoor On Sharmila Tagore Birthday: हिंदी सिनेमा की वरिष्ठ एक्ट्रेसेज के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें शर्मिला टैगोर का नाम जरूर शामिल होगा। सुपरस्टार सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर आज अपना 79वां जन्मदिन मना रही हैं।

इस खास मौके पर तमाम सेलेब्स और फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। इस बीच शर्मिला टैगोर की बहू करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी सासू मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

करीना ने शर्मिला टैगोर को दीं जन्मदिन की बधाई

सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अपनी सास के जन्मदिन के मौके पर करीना भला कोई पोस्ट करने से पीछे कैसे रह सकती हैं। शुक्रवार को करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शर्मिला टैगोर के साथ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

इन फोटो में करीना और शर्मिला एक साथ दिखाई दे रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में शर्मिला टैगोर अपनी बहू को गाल पर किस करते हुए जमकर प्यार लुटाती हुईं नजर आ रही हैं। एक अन्य फोटो में शर्मिला टैगोर अपने नाती तैमूर अली खान के साथ दिख रही हैं। इन फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा है-

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

''मां इन लॉ का जन्मदिन 8-12-2023।'' इस तरह से करीना कपूर ने इन फोटो को शेयर कर अपनी सास शर्मिला टैगोर के जीवन के स्पेशल दिन को और भी खास बना दिया है।

इन फिल्मों के लिए मशहूर शर्मिला टैगोर

इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस के नाते शर्मिला टैगोर का नाम काफी जाना जाता है। अपने फिल्मी करियर के दौरान शर्मिला ने कई हिट मूवीज को दिया है। इस दौरान शर्मिला ने 'कश्मीर की कली, नायक, सावन की घटा, मिलन की रात, आराधना, अमर प्रेम और नसीब' जैसी कई उम्दा फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार शर्मिला टैगोर मनोज बाजेपयी की मूवी 'गुलमोहर' में नजर आई हैं।

ये भी पढ़ें- Sharmila Tagore Birthday: अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं शर्मिला टैगोर, हर फिल्म के साथ लेती थीं ये बड़ा फैसला