Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने अमृता के बेटे इब्राहिम अली खान को किया विश, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम 22 साल के हो गए हैं। उनकी फैमिली के साथ उनके दोस्त उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। लेकिन दूसरी मां करीना कपूर के बर्थडे विश करने के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 05 Mar 2023 04:15 PM (IST)
Hero Image
Kareena Kapoor wished Amrita's son Ibrahim Ali Khan, wrote this by sharing the post, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kareena Kapoor: सैफ अली खान और अमृता सिंह के लाड़ले बेटे इब्राहिम आज अपना 22वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज 5 मार्च को उनका जन्मदिन मनाया जाता है। इस खास मौके पर उन्हें सभी बधाई दे रहे हैं साथ ही उनकी दूसरी मां करीना कपूर ने भी खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया।

करीना कपूर ने इस तरह मनाया इब्राहिम का बर्थडे

करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इब्राहिम की एक फोटो शेयर की है। जिसमें सैफ और इब्राहिम के साथ उनके दो छोटे भाई भी नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके सामने दो केक रखे नजर आ रहे हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ये फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा, 'सबसे प्यारे और हैंडसम लड़के को जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

दोनों छोटे भाईयों के लिए प्रोटेक्टिव हैं इब्राहिम

इब्राहिम अपने दोनों छोटे भाईयों के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं। इस फोटो में भी तीनों बेटे अपने पिता के साथ नजर आ रहे हैं, इस दौरान उनका अपने छोटे भाईयों के प्रति प्रोटेक्टिव नेचर भी अलग ही दिखाई दे रहा है। वो पिक्चर लेते समय भी अपने भाईयों की केयर करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये पिक्चर लास्ट ईयर की है जिसे सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और लिखा था, 'बेबो के लड़के। एक और फोटो मिली और मुझे शेयर करनी पड़ी। इग्गी का अपने दोनों भाइयों के प्रति प्रोटेक्टिव नेचर इग्नोर नहीं किया जा सकता। महशाअल्लाह।'

इब्राहिम का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल इब्राहिम फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। वहीं 2008 में उन्होंने चाइल्ड एक्टर के तौर पर फिल्म टशन से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान और करीना कपूर ने लीड रोल प्ले किया था। साथ ही अक्सर इब्राहिम को न्यासा देवगन के साथ भी स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगाई।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death Case: 70 दिनों बाद जेल से बाहर आया शीजान खान, गले लगकर रोने लगीं मां और बहनें

यह भी पढ़ें: Allu Arjun Dance: मार्टिन गैरिक्स के साथ अल्लू अर्जुन ने किया 'ऊं अंटावा' गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल