Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसेंगे Kartik Aaryan, 'पति पत्नी और वो 2' को लेकर आया बड़ा अपडेट

Kartik Aaryan की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट थोड़ी लंबी होती जा रही है। पिछले महीने ही कार्तिक की फिल्म चंदू चैम्पियन सिनेमाघरों में आई थी जिसमें उन्हें अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब सराहा गया था। अब अभिनेता की रोम-कॉम फिल्म पति पत्नी और वो 2 (Pati Patni Aur Woh 2) को लेकर बड़ा अपडेट आया है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 27 Jul 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
पति पत्नी और वो 2 में दिखेगा कार्तिक आर्यन का जलवा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंजीनियरिंग छोड़ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने साल 2011 में फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी पहली ही मूवी से वह दर्शकों के दिलों पर छा गये। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कॉमेडी से लेकर रोमांटिक व बायोपिक जैसे जॉनर की फिल्मों से खुद की काबिलियत साबित की। एक बार फिर कार्तिक कॉमेडी का तड़का लगाते दिखाई देंगे।

कार्तिक आर्यन ने इसी साल 'चंदू चैम्पियन' (Chandu Champion) से बड़े पर्दे पर धांसू परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल चुरा लिया था। उन्होंने फिल्म में पैरालंपिक विनर मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई थी। बायोपिक के बाद अब कार्तिक फिर से कॉमेडी जॉनर से बड़े पर्दे पर आग लगाने वाले हैं, वो भी सीक्वल मूवी 'पति पत्नी और वो' से।

अनन्या और भूमि संग कार्तिक ने मचाया था धमाल

साल 2019 में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में कार्तिक आर्यन ने चिंटू की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) थीं। फिल्म में इस तिकड़ी को खूब पसंद किया गया था। इसी वजह से मूवी बॉक्स ऑफिस पर भी हिट थी। अब इसके सीक्वल बनने की तैयारी हो रही है।

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan Video: 'पति पत्नी और वो' के 4 साल पूरे होने पर कार्तिक आर्यन ने किया गजब का डांस, वीडियो वायरल

आ रहा पति पत्नी और वो का सीक्वल

जी हां, 'पति पत्नी और वो' का पांच साल बाद सीक्वल आ रहा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन 'पति पत्नी और वो 2' का हिस्सा बनने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने सीक्वल के लिए डायरेक्टर मुदस्सर अजीज को तारीख भी दे दी है। हालांकि, अभी तक मेकर्स या स्टार की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।

Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्में

कार्तिक आर्यन इन दिनों अनीस बज्मी निर्देशित 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग कर रहे हैं। हॉरर कॉमेडी में वह तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह रोमांटिक ड्रामा 'आशिकी 3' में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Shatrughan Sinha ने की थी 'चंदू चैंपियन' के लिए नेशनल अवॉर्ड की मांग, अब Kartik Aaryan ने किया ऐसे रिएक्ट