Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karisma Kapoor ने बॉलीवुड के 'तीनों खान' को लेकर खोले दिल के राज, बताया कौन सबसे मेहनती?

बी-टाउन के सबसे डिमांडिंग स्टार्स में शुमार सलमान खान (Salman Khan) शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर करिश्मा कपूर ने सबसे अच्छी क्वालिटी के बारे में बात की है। करिश्मा ने बताया कि कौन मेहनती और कौन मस्तमौला एक्टर है। करिश्मा ने तीनों खान के साथ काम किया है। जानिए उन्होंने तीनों खान के बारे में क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 30 Jul 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
करिश्मा कपूर ने बताई तीनों खान की बताई क्वालिटी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम किया है। सलमान खान, शाह रुख खान और आमिर खान के साथ काम करने का करिश्मा कपूर को कैसा एक्सपीरियंस है, उन्होंने इसका खुलासा किया है।

करिश्मा कपूर ने जुड़वा समेत कई फिल्मों में सलमान खान के साथ काम किया है। शाह रुख खान के साथ उन्होंने हिट मूवी दिल तो पागल है किया है। वहीं करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ हिट फिल्म राजा हिंदुस्तानी में स्क्रीन शेयर किया है। एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने उनके बारे में बात की है।

एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं तीनों खान

करिश्मा कपूर ने बी-टाउन के तीनों खान के बारे में सबसे अच्छी क्वालिटी बताई है। साथ ही कहा है कि वे एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। पिंकविला के साथ बातचीत में करिश्मा ने कहा-

हम सभी एक साथ बड़े हुए हैं। मुझे लगता है कि वे बहुत स्पेशल और एक-दूसरे से एकदम अलग हैं। उनके काम करने का अंदाज भी अलग है। उनमें यही चीज यूनिक है।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस साधना और करिश्मा कपूर की मां के बीच क्या था नाता? एक गलतफहमी ने डाली रिश्ते में दरार

तीनों खान की ये है बेस्ट क्वालिटी

करिश्मा कपूर ने बताया कि तीनों खान यानी सलमान खान, आमिर और शाह रुख में कौन मेहनती और कौन मस्तमौला है। इस बारे में उन्होंने कहा-

सलमान सबसे ज्यादा मस्तमौला इंसान हैं लेकिन शॉट के समय वह बहुत सीरियस हो जाते हैं। शाह रुख खान बहुत मेहनती और गिविंग एक्टर हैं। वह आपके साथ बैठेंगे और आपकी लाइन्स पढ़ेंगे जो बहुत अच्छी क्वालिटी है। आमिर एक परफेक्शनिस्ट हैं। उनके साथ काम करने के वक्त मैंने काफी कुछ सीखा है। इसलिए मुझे एक्टर्स को ऑब्जर्व करना पसंद है और मैंने उन्हें ऑब्जर्व किया और उनकी बेस्ट क्वालिटी ली है।

10 साल बाद करिश्मा कपूर ने की वापसी

करिश्मा कपूर ने 10 साल बाद मर्डर मुबारक से फिल्मों में वापसी की थी। फिल्म में उनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में सारा अली खान, विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर और टिस्का चोपड़ा जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी। मूवी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें- 50 साल की हुईं Karisma Kapoor, बहन Kareena Kapoor ने स्पेशल वीडियो के साथ दी बधाई