Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में छाया Raha का टशन, कपूर खानदान की फोटो देख बोले फैंस- विरासत में मिली खूबसूरती

बॉलीवुड का फिल्मी इंस्टीट्यूशन कही जाने वाली कपूर फैमिली किसी भी फंक्शन को बड़े धूमधाम और ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करती है। गणेश चतुर्थी का त्योहार भी उन्होंने ऐसे स्वैग में सेलिब्रेट किया कि देखने वाले देखते रह गए। सोशल मीडिया पर कपूर फैमिली की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें नेकस्ट जेनरेशन की तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Sep 2024 08:57 PM (IST)
Hero Image
कपूर फैमिली गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की कपूर फैमिली किसी भी ओकेजन पर अगर साथ आ जाए, तो उनकी तस्वीरें देखने लायक होती हैं। गणेश चतुर्थी वह त्योहार है, जिसे बी टाउन के सेलिब्रिटीज बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में कपूर खानदान कैसे पीछे रह सकता है।

90 के दशक की लीडिंग एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भले ही अब बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन रियलिटी शो और सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव हैं। उनके चाहने वाले आज भी उन्हें देखना पसंद करते हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने गणेश चतुर्थी की कुछ कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद कोई राहा, तो कोई तैमूर की क्यूटनेस पर फिदा हो गया है।

करिश्मा ने दिखाई गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की झलक

'मर्डर मिस्ट्री' एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक में वह, करीना कपूर, रणधीर कपूर, रणबीर कपूर, अरमान जैन और आदर जैन नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरे तस्वीर सिर्फ सारे कजिन्स और उनके अपने-अपने बच्चों के साथ की है।

इन तस्वीरों में रणबीर की गोद में राहा नजर आ रही हैं, जिन्होंने ग्रीन कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी है। राहा कैमरे की तरफ देख रही हैं और रणबीर अपनी बेटी की तरफ। इसी तस्वीर में करीना अपने बेटों के साथ मस्ती करती देखी जा सकती हैं। 

इसके अलावा करिश्मा ने खुद की एक सोलो तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं।

फैंस ने की तारीफ

इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने कपूर खानदान में कजिन्स के बीच इस यूनिटी की तारीफ की है। एक ने लिखा, 'कपूर परिवार में सबको गुड लुक्स विरासत में मिला है।'

एक अन्य ने कमेंट किया, 'मेरी नजरें तो सिर्फ राहा पर ही हैं।'

यह भी पढ़ें: Rishi Kapoor की Birth Anniversary पर उन्हें याद कर इमोशनल हुईं नीतू, रिद्धिमा बोलीं - आपके जैसी है Raha