Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan के सामने Karisma Kapoor को जोड़ने पड़ गए थे हाथ, 'जीत' के सेट पर एक्ट्रेस की हालत कर दी थी खराब

करिश्मा कपूर और सलमान खान ने एक-साथ तकरीबन आठ से नौ फिल्मों में काम किया। दोनों की जोड़ी पर्दे पर खूब जमी। करिश्मा वैसे तो कई बार सलमान खान (Salman Khan) की काफी तारीफ कर चुकी हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक्टर की जीत के सेट पर शरारत की पोल खोली है। उन्होंने बताया कि सेट पर उन्हें सलमान के आगे गिड़गिड़ाना तक पड़ गया था।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 09 Sep 2024 06:41 PM (IST)
Hero Image
सलमान को मनाने के लिए करिश्मा ने की थी मिन्नतें/ फोटो- Jagran Graphic

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी ने कई यादगार फिल्में ऑडियंस को दी हैं। उन्होंने हम साथ-साथ है से लेकर अंदाज अपना-अपना, जुड़वा, बीवी नंबर 1, बॉडीगार्ड, दुल्हन हम ले जाएंगे, चल मेरे भाई और जीत सहित कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया।

आज भी उनके फैंस उन्हें दोबारा एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए तरस रहे हैं। पर्दे पर दोनों भले ही कई मूवीज में खुन्नस खाते दिखे हों, लेकिन असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं।

करिश्मा कपूर ने अब हाल ही में 'जीत' के सेट पर सलमान खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया कि दबंग खान ने उन्हें इस कदर परेशान कर दिया था कि एक्ट्रेस को उनके सामने गिड़गिड़ाने पर मजबूर कर दिया था।

ठंड में शूटिंग करते वक्त करिश्मा की हालत हुई थी खराब

साल 1996 में रिलीज हुई राज कंवर की फिल्म 'जीत' में सलमान खान-करिश्मा कपूर और सनी देओल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी ही, लेकिन इसके गाने भी उस दौर में लोगों को काफी पसंद आए थे। इस फिल्म के गाने 'अभी सांस लेने की फुर्सत नहीं' से जुड़ा एक किस्सा करिश्मा कपूर ने इंडिया बेस्ट डांसर 4 के सेट पर शेयर किया।

यह भी पढ़ें: 6 फीट ऊंचाई पर उल्टा लटककर Kareena Kapoor ने सुना था बहन का दुखड़ा, करिश्मा ने बताया 'टशन' का मजेदार किस्सा

दरअसल, जब अनुराग बासु ने उनसे पूछा कि सलमान संग उनकी बॉन्डिंग कैसी है, तो एक्ट्रेस ने तपाक से जवाब देते हुए कहा था,

"वैसे तो मेरी और उनकी दोस्ती जीत के सेट पर काफी अच्छी है, लेकिन जब हम फिल्म 'जीत' के एक गाने की शूटिंग पहाड़ों पर कर रहे थे, तो वहां काफी ठंड थी। एक बार गाना शूट हुआ, लेकिन मुझे लगा कि एक रिटेक और लेना चाहिए, मैंने सलमान से कहा, तो वह मुझे परेशान करने के लिए तैयार ही नहीं हो रहे थे। वह मुझे कहते हैं अरे तुम तो बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हो, क्या जरुरत है। मैंने उनसे प्लीज बोला, लेकिन वह मस्ती करते रहे, फिर मैंने उनके साथ हाथ जोड़कर कहा कि सलमान प्लीज एक और रिटेक करते हैं, बहुत देर बाद वह माने"।

शॉट के समय एकदम सीरियस होते हैं सलमान खान

इससे पहले एक बातचीत में करिश्मा कपूर ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपना काम करने का अनुभव भी शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि वैसे तो सलमान खान बहुत ही मजाकिया स्वभाव के हैं, लेकिन जब उनका शॉट लगता है, तो वह एकदम ही सीरियस मोड़ में आ जाते हैं।

आपको बता दें कि सनी देओल ने फिल्म 'जिद' सिर्फ इस शर्त पर साइन की थी कि फिल्म की कहानी को बिल्कुल भी बदला नहीं जाएगा। अगर कुछ भी बदलाव हुए, तो वह फिल्म की शूटिंग बीच में ही छोड़ देंगे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1996 में खूब धमाल मचाया था।

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna नहीं, 'बादशाह' के लिए Karisma Kapoor थीं पहली पसंद, क्यों हुईं फिल्म से बाहर?