Move to Jagran APP

बड़ी बहन Karisma Kapoor को बचपन में खूब तंग करती थीं करीना कपूर, Murder Mubarak एक्ट्रेस बोलीं- वह मेरी सारी...

Karisma Kapoor बहुत ही जल्द एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं। मर्डर मुबारक के जरिए वह ओटीटी पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखरने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान करिश्मा ने अपनी छोटी बहन और एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है कि किस तरह करीना उनको बचपन में तंग करती थीं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Wed, 13 Mar 2024 03:09 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 03:11 PM (IST)
करीना कपूर को लेकर बोलीं करिश्मा कपूर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 की दशक की टॉप अदाकाराओं में से एक करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपनी खूबसूरती और कमाल की अदाकारी के लिए काफी जानी जाती हैं। जल्द ही करिश्मा फिल्म मर्डर मुबारक के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करती नजर आएंगी। उनकी इस मूवी के लिए हर कोई काफी एक्साइटडेट है। 

इस डायरेक्टर होमी अदजानिया की मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) के प्रमोशन के मद्देनजर रखते हुए करिश्मा कपूर ने अपनी छोटी बहन करीना कपूर को लेकर दिल खोलकर बात की है और बताया है कि किस तरह से बचपन में बेबो उन्हें परेशान किया करती थीं।

करीना कपूर को लेकर बोलीं करिश्मा कपूर

हाल ही में मर्डर मुबारक के प्रमोशन को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करीना कपूर से पूछा जाता है- बचपन में आपको तंग करने के लिए आपकी छोटी बहन (करीना कपूर) क्या हरकते करती थीं। 

इस सवाल पर करिश्मा कपूर ने बिना देरी करते हुए कहा है- ओह माय गॉड वह मुझे इरीटेट करने के लिए क्या-क्या नहीं करती थी। वह मेरी सारी जीन्स ले लेती थी और फिर उन्हें कभी भी वापिस नहीं किया करती थी। एक अच्छी बड़ी बहन होने के नाते मैं उसे बुली भी नहीं कर पाती थी।

इस तरह से करीना कपूर को लेकर करिश्मा कपूर ने बचपन की यादों को ताजा किया है। मालूम हो कि करिश्मा कपूर और करीना कपूर बी टाउन बेस्ट सिस्टर्स में से एक मानी जाती हैं। 

जल्द रिलीज होगी मर्डर मुबारक

करिश्मा कपूर की ओटीटी फिल्म मर्डर मुबारक के ट्रेलर को ऑडियंस की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिला है। जिसके चलते हर कोई इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

15 मार्च 2024 को ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। करिश्मा के अलावा इस फिल्म में सारा अली खान, विजय वर्मा, संजय कपूर और तिष्का चोपड़ा जैसे कई कलाकार मौजूद हैं। 

ये भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया के साथ रिलेशन के बीच Vijay Varma का इस शादीशुदा एक्ट्रेस पर आया दिल, खुद किया बड़ा खुलासा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.