Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sara Ali Khan के साथ की उदयपुर की लीक हुई तस्वीरों पर बोले कार्तिक आर्यन कहा- हम दोनों फिर एक साथ...

Kartik Aaryan On Sara Ali Khan अब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को लेकर यह खबरें उड़ने लगी कि दोनों एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना था कि दोनों एक बार फिर एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 19 Feb 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
Kartik Aaryan On Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aaryan On Sara Ali Khan: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को हाल ही में उदयपुर में स्पॉट किया गया था। इस पर अब कार्तिक आर्यन से बात की गई है। उन्होंने कहा है कि सारा अली खान के साथ उनकी मुलाकात प्री-प्लान नहीं थी। हालांकि, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों के बीच चीजें अब नॉर्मल है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को एक-दूसरे के साथ देखा गया था

कुछ दिनों पहले, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को उदयपुर में एक-दूसरे के साथ बात करते हुए देखा गया था। दोनों के चेहरे पर स्माइल थी। यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। अब इस पर कार्तिक आर्यन ने चुप्पी तोड़ी है। वह हाल ही में फिल्म शहजादा में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Shiv Shastri Balboa एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ले रही हैं डांस और मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग, हिंदी के लिए कही ये बात

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान पर चुप्पी तोड़ी है

कार्तिक आर्यन ने आरजे सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया है। उन्होंने इस पर बात की है। गौरतलब है कि दोनों ने फिल्म लव आज कल में साथ काम किया था। यह फिल्म 2020 में आई थी। कार्तिक आर्यन से जब पूछा गया, तब उन्होंने कहा, 'हम दोनों एक ही समय एक ही जगह थे, तो बस वहां से किसी ने फोटो खींच ली थी, वहां बहुत सारे लोग थे, जो फोटो खींच रहे थे। मैं सरप्राइज हूं कि एक-दो ही फोटो आए हैं।'

यह भी पढ़ें: 'मे आई कम इन मैडम' की Nehha Pendse योगा करते समय हुई डिसबैलेंस, फैंस ने कहा- भाभी जी, सावधान रहे..

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ब्रेकअप हो गया है

जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि क्या वे उनके साथ दोबारा काम करना चाहेंगे। इस पर कार्तिक आर्यन ने झिझकते हुए कहा, 'अभी तो फिलहाल ऐसी कोई अनाउंसमेंट नहीं है और आगे का पता नहीं है।' सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लव आजकल की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए थे। दोनों को कई अवसर पर साथ देखा गया। हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था।