Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aryan: बर्थडे पर कार्तिक आर्यन ने मां को किया विश, लिखा- 'आप मेरी क्वीन हो'

बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो कार्तिक आर्यन आज अपनी मां का बर्थेडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर ने मां के बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर विश किया साथ ही उन्होंने अपनी मां को उनकी क्वीन बताया है।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Mon, 16 Jan 2023 05:08 PM (IST)
Hero Image
Karthik Aryan wished his mother on her birthday, wrote- 'You are my queen', via- twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aryan: चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन वैसे तो अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं लेकिन इसके उलट वो अपनी मां के भी बेहद करीब हैं। आज कार्तिक ने अपनी मां के बर्थडे के मौके पर उन्हें सोशल मीडिया विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर मां के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपनी क्वीन बताया है।

'मैं मां का शहजादा हूं'

कार्तिक आर्यन ने अपनी मां माला तिवारी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'मानो या न मानो मैं आपका शहजादा हूं और आप मेरी क्वीन हो। हैप्पी बर्थडे मम्मी।' मां के साथ इतना प्यारा मूवमेंट शेयर करते हुए कार्तिक के फैंस काफी उन्हें अपना प्यार दे रहे हैं और साथ ही उनकी क्यूटनेस की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

इस पोस्ट पर एक्टर विक्रांत मैसी ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'आंटी जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं' वहीं रोनित बॉस ने कमेंट किया, 'उन्हें मेरा प्यार और शुभकामनाएं देना, हैप्पी बर्थडे'। सत्यप्रेम की कथा के डायरेक्टर समीर विश्वास ने भी शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे आंटी'।

शहजादा में नजर आएंगे एक्टर

कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्टर जल्द ही मसाला फिल्म 'शहजादा' फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी साथ ही मनिषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर जैसे सितारे भी फिल्म में जान डालते नजर आएंगे। बता दें कि इस की रिलीज डे 10 फरवरी 2023 रखी गई है।

'शहजादा'  तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुमरलो' का हिंदी रीमेक है। इसके अलावा कार्तिक म्यूजिकल ड्रामा 'सत्यप्रेम की कथा' और कबीर खान की अपकमिंग फिल्म 'कैप्टन इंडिया' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। कार्तिक आर्यन को आखिरी बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म फ्रेडी में देखा गया है। इस फिल्म में उन्होंने एक दांतों के डॉक्टर का रोल प्ले किया था, जो प्यार में धोखा मिलने के बाद अकेलेपन से जूझ रहा है।

(प्रियंका जोशी)

यह भी पढ़ें: Shehzada: कार्तिक आर्यन ने अपने पंजाब टूर से शेयर की तस्वीरें, दिखा अभिनेता का देसी अवतार

यह भी पढ़ें: OTT Most Watched Movies: सबसे ज्यादा देखी गयी अक्षय कुमार की 'कठपुतली', जानें- फ्रेडी को मिली कौन सी पोजिशन?

यह भी पढ़ें: Shehzada: फिल्म के इस सीन ने कार्तिक आर्यन को कर दिया था परेशान, परेश रावल संग करना था शूट