Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डेटिंग रूमर्स के बीच Tara Sutaria के साथ Kartik Aaryan की बर्थडे पार्टी से फोटो वायरल, ट्विनिंग करते आए नजर

Kartik Aaryan-Tara Sutaria Photo हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया। एक्टर ने बी-टाउन सेलिब्रिटीज के लिए एक शानदार बर्थडे पार्टी भी रखी जिसमें तारा सुतारिया भी शामिल हुईं। तारा और कार्तिक की पार्टी से एक फोटो वायरल हो रही है। कुछ दिन पहले दोनों के अफेयर की खबरों ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी थीं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 24 Nov 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
तारा सुतारिया के साथ कार्तिक आर्यन की फोटो हुई वायरल। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kartik Aaryan and Tara Sutaria Viral Photo: कार्तिक आर्यन का नाम बी-टाउन की कई हसीनाओं के साथ जुड़ गया है। अब लिस्ट में एक और नाम भी शामिल हो गया है। कुछ समय से खबरें सुर्खियों में हैं कि कार्तिक अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को डेट कर रहे हैं। इस बीच दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने मुंबई में अपने 33वें बर्थडे पर एक शानदार बर्थडे पार्टी रखी। कार्तिक के बर्थडे सेलिब्रेशन में चार-चांद लगाने कृति सेनन (Kriti Sanon) से लेकर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) तक कई सेलिब्रिटीज पहुंचे। इस बीच कार्तिक की पार्टी से तारा सुतारिया की एक फोटो लीक हो गई है।

पार्टी से लीक हुई तारा और कार्तिक की ये फोटो

कार्तिक आर्यन की बर्थडे पार्टी में तारा सुतारिया भी शामिल हुईं। दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल फोटोज में देखा जा सकता है कि कार्तिक, तारा और राशा थडानी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कार्तिक और तारा ने ब्लैक आउटफिट में एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग की है। तारा ने जहां साटिन ड्रेस में कहर बरपाया है तो वहीं ब्लैक शर्ट और पैंट में कार्तिक का लुक भी किलर लग रहा है। 

Humko solos chahiye K ki pls 😭😭😭#KartikAaryan pic.twitter.com/oHCoIkuk97— Chiji 🐣 (@StanningKartik) November 22, 2023

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड Kartik Aaryan को किया बर्थडे विश, शेयर की एक्टर संग अपनी पुरानी तस्वीर

तारा सुतारिया के प्यार में खोए दिखे कार्तिक

22 नवंबर 2023 को कार्तिक के जन्मदिन पर तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक फोटो शेयर कर अभिनेता को विश किया था। फोटो में तारा को कार्तिक की बाहों में खोए हुए देखा जा सकता है। ब्रांड शूट की फोटो में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस का दिल जीतने के लिए काफी है।

Tara Sutaria Kartik Aaryan

यही नहीं, तारा ने कार्तिक को विश करते हुए उनका निकनेम भी रिवील किया। तारा प्यार से कार्तिक को पोपट बुलाती हैं। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे पोपट। भगवान करे हमारी स्कोर्पियो एनर्जी ब्रांड शूट को हमेशा इसी तरह बनाए रखे।"

यह भी पढ़ें- Tara Sutaria के साथ देर रात डिनर पर स्पॉट हुए Kartik Aryan, यूजर बोले- 'क्या चल रहा है इन दोनों के बीच'