Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehzada Box Office: 'पठान' के 110 रुपये के जवाब में 'शहजादा' लाया एक टिकट मुफ्त का ऑफर, कार्तिक ने की घोषणा

Shehzada Box Office कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। मूवी दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है। कार्तिक की फिल्म को शाह रुख की पठान फिल्म से कड़ी टक्कर मिल सकती है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 17 Feb 2023 09:07 AM (IST)
Hero Image
Still Image of Kartik Aaryan and Kriti Sanon from Shehzada

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada Day 1 Box Office: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज होने के बाद यूथ में यह मूवी देखने का काफी क्रेज देखने को मिला। सोशल मीडिया पर भी 'शहजादा' ट्रेंड करने लगा। फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को सिनेमाघरों तक ला सके, इसके लिए कार्तिक आर्यन ने जमकर प्रमोशन किया।

17 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर धमाल

कार्तिक आर्यन की फिल्म ऐसे समय में रिलीज हो रही है, जब शाह रुख खान की 'पठान' पहले से ही बॉक्स ऑफिस रूल कर रही है। 17 फरवरी को पठान डे मनाया जा रहा है, जिसके तहत फिल्म के टिकट प्राइस कम कर दिए गए हैं। आज के दिन यह फिल्म 110 रुपये में दिखाई जाएगी। एक ओर 'पठान' को लेकर जलवा कायम है, तो दूसरी ओर कार्तिक ने भी ऑडियंस जमा करने के लिए प्रमोशन का नायाब तरीका निकाल लिया।

शहजादा का अनोखा प्रमोशन

कार्तिक आर्यन ने अनोखे अंदाज में कहा कि शहजादा का एक टिकट खरीदने पर दूसरा फ्री मिलेगा। इसके लिए 'शहजादा' प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। दरअसल, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बच्चे के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। बच्चे से मजाकिया तरीके से बात करते हुए कार्तिक ने शहजादा का प्रमोशन किया।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कॉमेडी से भरी है शहजादा!

कार्तिक ने यह भी बताया कि उनकी यह फिल्म डरावनी नहीं है बल्कि कॉमेडी है। कार्तिक ने कहा कि दो डायपर के साथ आना क्योंकि हंस हंसकर उसका डायपर गीला होने वाला है।

रोहित धवन द्वारा निर्देशित शहजादा फिल्म तमिल की 'आला वैकुंठप्रेमुलु' का हिंदी रीमेक है। तमिल फिल्म में अल्लु अर्जुन और पूजा हेगड़े लीड रोल में थे। इस मूवी में कार्तिक के साथ क्रति सेनन रोमांस करती देखी जाएंगी।

यह भी पढ़ें: Dream Girl 2: 'ड्रीम गर्ल 2' की पूजा से मिलने के लिए बेकरार हुए 'पठान', फोन पर फिक्स की ये डेट

यह भी पढ़ें: Shehzada Advance Booking: पहले ही दिन शहजादा ने लगाई हिट की गुहार, बिक गई करोड़ों के टिकटे