Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandu Champion के बाद 'भूल भुलैया 3' मोड में लौटे Kartik Aaryan, तृप्ति डिमरी संग इस शहर में कर रहे शूटिंग!

Chandu Champion के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने अगले वर्क कमिटमेंट के लिए कमर कस चुके हैं। वह जल्द ही आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) में नजर आने वाले हैं। चंदू चैम्पियन की वजह से उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रोकनी पड़ी थी लेकिन अब फिर से रूह बाबा मोड में आ गये हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 02 Jul 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन ने शुरू की भूल भुलैया 3 की शूटिंग। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के चमकते सितारे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस वक्त अपनी हालिया फिल्म चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में हैं। 14 जून को सिनेमाघरों में आई इस मूवी को अच्छा रिव्यू मिला। उन्होंने मूवी का जमकर प्रमोशन किया है। अब फिल्म की रिलीज के 15 दिन बीत गये हैं और कार्तिक अपनी आगामी फिल्म की तैयारी में जुट गये हैं।

कार्तिक आर्यन जल्द ही अनीस बज्मी (Anees Bazmi) निर्देशित हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) में नजर आने वाले हैं। चंदू चैम्पियन के बाद कार्तिक ने भूल भुलैया 3 के लिए कमर कस ली है। अभिनेता ने अपने अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी जानकारी अभिनेता ने अपने थ्रोबैक वीडियो के जरिए दी है।

सेट पर लौटे रूह बाबा

कार्तिक आर्यन ने 1 जुलाई को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए बताया कि वह भूल भुलैया मोड में लौट आये हैं। उन्होंने अपनी मूवी भूल भुलैया 2 का सॉन्ग 'हरे राम' का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है, "भूल भुलैया मोड में लौट आया हूं।" उन्होंने फिल्म का नाम हैशटैग के साथ लिया। 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan ने शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर, हॉट पर्सनैलिटी देख दीवाने हुए फैंस

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

भूल भुलैया 3 के लिए एक्साइटेड फैंस

जैसे ही सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन ने अपना वीडियो शेयर किया, फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं रहा। एक यूजर ने कमेंट किया, "आखिरकार 33 दिन 15 घंटे और 24 मिनट के बाद... रूह बाबा वापस लौट आये।" एक और ने कहा, "लीजेंड्स कहते हैं कि आप कभी भूल भुलैया 2 मोड से बाहर नहीं हुए।" एक फैन ने कहा, "हमें पागलपन के अल्टीमेट लेवल को देखने के लिए खुद को तैयार करने की जरूरत है।" कार्तिक के वीडियो पर फैंस क्रेजी हो गये हैं।

इस शहर में हो रही शूटिंग

बीते दिन कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि तीनों भूल भुलैया 3 के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए रवाना हुए हैं। अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ग्वालियर से एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में भूल भुलैया का गाना बज रहा है। इससे लग रहा है कि वह ग्वालियर में फिल्म की शूटिंग करने गये हैं।

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3 में हुई इस कॉमेडी एक्टर की एंट्री, कार्तिक आर्यन की फिल्म में निभाएंगे ये अहम किरदार